×

राहुल गांधी 4 जून को इस दिग्गज बिजनेसमैन से करेंगे वीडियो कांफ्रेसिंग के जरिये बात

कांग्रेस नेता राहुल गांधी देश के बड़े बिजनेसमैन और बजाज ऑटो के मैनेजिंग डायरेक्टर राजीव बजाज के साथ गुरुवार को वीडियो कांफ्रेसिंग के जरिये बात करेंगे।

Aditya Mishra
Published on: 3 Jun 2020 1:23 PM GMT
राहुल गांधी 4 जून को इस दिग्गज बिजनेसमैन से करेंगे वीडियो कांफ्रेसिंग के जरिये बात
X

नई दिल्ली: कांग्रेस नेता राहुल गांधी देश के बड़े बिजनेसमैन और बजाज ऑटो के मैनेजिंग डायरेक्टर राजीव बजाज के साथ गुरुवार को वीडियो कांफ्रेसिंग के जरिये बात करेंगे। इस बातचीत का मुख्य एजेंडा कोविड -19 की वजह से बिजनेस सेक्टर पर आए संकट और उधोगपतियों के काम-काज में आ रही मुश्किलों पर चर्चा करना होगा।

राहुल गांधी ने आज खुद अपने फेसबुक अकाउंट पर एक वीडियो शेयर कर लोगों को इसके बारें में बताया है। ये बातचीत सुबह दस बजे होगी। दोनों के बीच बातचीत का पूरा वीडियो भी जारी किया जाएगा।

राहुल गांधी ने की एक्सपर्ट से बात, जानिए गर्मी से कोरोना खत्म होगा या नहीं

बातचीत से पूर्व ट्रेलर जारी

कांग्रेस की तरफ से इस पूरी बातचीत का एक ट्रेलर आज जारी किया गया है। जिसमें राहुल गांधी ने सवाल करते हुए नजर आ रहे हैं।

राहुल पूछते हैं कि अब जब लॉकडाउन से खुलने का प्रोसेस शुरू हो गया है, तो फिर आपकी सप्लाई चेन किस तरह काम कर रही है और अब कैसे काम आगे बढ़ रहा है।

https://www.facebook.com/rahulgandhi/videos/1162766137405808/

इसके बाद बजाज ऑटो के मैनेजिंग डायरेक्टर राजीव बजाज राहुल की बातों का जवाब देते हुए कहते हैं कि आप कह रहे हैं कि कुछ खुल रहा है, लेकिन ऐसा नहीं है। क्योंकि आज एक सप्लायर खुलता है तो एक जोन में केस आता है, फिर वो बंद हो जाता है। कल दूसरे सप्लायर के यहां भी ऐसी ही दिक्कत आ जाती है।

राजीव बजाज ने कहा कि अभी लॉकडाउन खुलने का प्रोसेस पूरी तरह से शुरू नहीं हुआ है, जिससे काम पर फर्क पड़ा है। यहां आपको ये भी बताते कि हाल के दिनों में राहुल गांधी अभी तक गांधी रघुराम राजन, अभिजीत बनर्जी के अलावा हार्वर्ड के प्रोफेसर समेत अन्य कई विशेषज्ञों से वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिये वार्तालाप कर चुके हैं।

सरकार पर राहुल गांधी ने साधा निशाना, कही ये बड़ी बात

Aditya Mishra

Aditya Mishra

Next Story