×

Corona fight: एक दिन की सैलरी देंगे रेलवे के कर्मचारी और अधिकारी..

भारतीय रेल बोर्ड ने अपने कर्मचारियों से प्रधानमंत्री राहत कोष में अपनी एक दिन की सैलरी दान देने की अपील की है। उसने कोरोना के खिलाफ जंग में सरकार के प्रयासों को समर्थन देने के लिए सभी से मदद करने के लिए कहा है। करोना संक्रमण के वैश्विक खतरे को देखते हुए पूर्व मध्य रेलवे में कार्यरत सभी रेल

suman
Published on: 28 March 2020 3:40 AM GMT
Corona fight: एक दिन की सैलरी देंगे रेलवे के कर्मचारी और अधिकारी..
X

नई दिल्ली: भारतीय रेल बोर्ड ने अपने कर्मचारियों से प्रधानमंत्री राहत कोष में अपनी एक दिन की सैलरी दान देने की अपील की है। उसने कोरोना के खिलाफ जंग में सरकार के प्रयासों को समर्थन देने के लिए सभी से मदद करने के लिए कहा है। करोना संक्रमण के वैश्विक खतरे को देखते हुए पूर्व मध्य रेलवे में कार्यरत सभी रेल अधिकारी और कर्मचारी अपना एक दिन का वेतन प्रधानमंत्री राहत कोष में जमा करेंगे। पूर्व मध्य रेलवे से सभी अधिकारियों कर्मचारियों के एक दिन के वेतन के रूप में कुल 12 करोड़ रुपये जमा लड़ाया जाएगा।

यह पढ़ें...फिर आएगा कोरोना! वैज्ञानिकों की चेतावनी, Covid-19 बन सकता है मौसमी बीमारी

शुक्रवार को इस संबंध में आदेश जारी किया गया। पूर्व मध्य रेलवे में धनबाद डिवीजन भी आता है। यहां कार्यरत करीब 21 हजार रेल कर्मचारी व अधिकारी अपने एक दिन का वेतन राहत कोष में जमा कराएंगे, ताकि कोरोना से रोकथाम को सरकार प्रभावी बना सके।

बोर्ड ने सभी जनरल मैनेजर क उनसे अपने-अपने जोन के कर्मचारियों से दान के लिए अपील करने को कहा है। बोर्ड ने अपने पत्र में कहा, 'रेलवे के हर एक कर्मचारी से अपील की जानी चाहिए कि वह कम से कम एक दिन का वेतन प्रधानमंत्री राहत कोष में दान कर अपना योगदान दे।

यह पढ़ें...मालकिन से बिल्ली में पहुंचा कोरोना वायरस, खुलासे से मचा दुनिया भर में हड़कंप

बोर्ड ने यह भी कहा कि कोरोनो वायरस देश की सबसे खराब और सबसे अभूतपूर्व आपदा है। इसके खिलाफ जंग में सभी को मदद के लिए आगे आना चाहिए और जो भी स्वेच्छा से दान देना चाहे उनसे एक दिन का वेतन लेना चाहिए।

suman

suman

Next Story