अभी-अभी दिल्ली में बर्फबारी: अचानक बदला मौसम, घरों से बाहर आए लोग

देश की राजधानी दिल्ली में मौसम ने करवट बदल ली है और यहां दिन में ही मूसलाधार बारिश हो रही है। यहां पर भीषण बारिश के साथ ओले भी गिरे हैं।

Roshni Khan
Published on: 14 March 2020 10:19 AM GMT
अभी-अभी दिल्ली में बर्फबारी: अचानक बदला मौसम, घरों से बाहर आए लोग
X

नई दिल्ली: देश की राजधानी दिल्ली में मौसम ने करवट बदल ली है और यहां दिन में ही मूसलाधार बारिश हो रही है। यहां पर भीषण बारिश के साथ ओले भी गिरे हैं। बारिश की वजह से वाहनचालकों को काफी दिक्कत भी हुई है। घने बादलों की वजह से दोपहर में विजिबिलिटी भी काफी कम हो गई।

ये भी पढ़ें:कोरोना वायरस: अब तक का सबसे बड़ा खुलासा, दुनिया से ये झूठ बोल रहा चीन

आपको बता दें कि मौसम विभाग ने शनिवार को ही अनुमान जताया था कि अगले 72 घंटे में तेज हवा के साथ बारिश, ओलावृष्टि होगी। वहीं अधिक ऊंचाई वाले इलाकों में बर्फबारी की संभावना जताई गई थी।

ये भी पढ़ें:सलमान को कोरोना से नहीं डर, इनकी बहादुरी देख उड़ जाएंगे आपके होश

दिल्ली में पिछले दो दिनों से रात के टाइम तेज हवा के साथ बारिश हो रही है। बुधवार रात भी दिल्ली के कई हिस्सों में बरसात हुई थी। गुरुवार सुबह दिल्ली-NCR के बहुत से इलाकों में धूप खिली थी। वहीं आज शनिवार को मौसम ने फिर करवट बदली और यहां जोरदार बारिश होने लगी।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Roshni Khan

Roshni Khan

Next Story