×

राजस्थान में तेजी से बढ़ रहा कोरोना संक्रमण, CM गहलोत ने बुलाई अहम बैठक

जिले में 9 कोरोना पॉजिटिव मिले। जिसमें से अलवर शहर से 4, मालाखेड़ा से एक, भिवाड़ी और किशनगढ़बास से 2-2 कोरोना पॉजिटिव मिले हैं। गुरुवार को अलवर जिले में 7 नए कोरोना संक्रमित मरीज सामने आए।

Newstrack
Published on: 19 March 2021 12:47 PM GMT
राजस्थान में तेजी से बढ़ रहा कोरोना संक्रमण, CM गहलोत ने बुलाई अहम बैठक
X
राजस्थान में तेजी से बढ़ रहा कोरोना संक्रमण, CM गहलोत ने बुलाई अहम बैठक

राजस्थान: पूर्वी राजस्थान के सीमावर्ती जिले अलवर में कोरोना का संक्रमण तेज़ी से बढ़ रहा है। यहां पर पाजिटिव केस की संख्या में बढ़ोत्तरी देखी जा रही है। जिले में कोरोना वायरस का संक्रमण फिर बढऩे लगा है। लगातार संक्रमित मरीज सामने आ रहे हैं। शुक्रवार को जिले में 9 कोरोना पॉजिटिव मिले। जिसमें से अलवर शहर से 4, मालाखेड़ा से एक, भिवाड़ी और किशनगढ़बास से 2-2 कोरोना पॉजिटिव मिले हैं। गुरुवार को अलवर जिले में 7 नए कोरोना संक्रमित मरीज सामने आए।

CM अशोक गहलोत ने बुलाई बैठक

बढ़ते हुए मामले को देखते हुए राजस्थान CM अशोक गहलोत ने बैठक बुलाई है। वहीं, कोरोना एक्टिव केसों का आंकड़ा भी लगातार बढ़ रहा है। ऐसे में जिला प्रशासन और चिकित्सा विभाग की चिंता बढ़ गई है। उप मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी डॉ. छबील कुमार ने बताया कि गुरुवार को अलवर जिले में 7 कोरोना पॉजिटिव मरीज मिले। जिनमें बहरोड़ में 2 तथा भिवाड़ी, किशनगढ़बास, राजगढ़, रामगढ़ और तिजारा में 1-1 संक्रमित मरीज मिले हैं। इनकी ट्रेवल हिस्ट्री के बारे में पता लगाया जा रहा है।

corona in rajsthan

ये भी देखें: ‘द बिग बुल’ का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज, अभिषेक बच्चन का दिखा दमदार अंदाज

21 हजार 892 कोरोना पॉजिटिव

बता दें कि अलवर जिले में अब तक कुल 21 हजार 892 कोरोना पॉजिटिव मरीज सामने आ चुके हैं। इनमें से 90 मरीजों की कोरोना से मौत हो चुकी है। इनमें से 21 हजार 766 मरीज सही हो चुके हैं। फिलहाल 57 एक्टिव केस हैं।

लगातार बढ़ रहे एक्टिव केस

अलवर जिले में कोरोना एक्टिव केस पिछले 9 दिन से लगातार बढ़ रहे हैं। इन 9 दिनों में एक भी संक्रमित मरीज सही नहीं हुआ है। अलवर में 10 मार्च को 20 कोरोना एक्टिव केस थे, जो कि अब बढकऱ 48 पहुंच गए हैं। यदि लापरवाही इसी तरह जारी रही तो अलवर में एक फिर कोरोना का बड़ा खतरा पैदा हो सकता है।

corona in rajsthan-2

ये भी देखें: CM तीरथ की बेटी पहनती हैं रिप्ड जीन्स! जानिए वायरल फोटो की सच्चाई

क्या कहता है कोरोना मीटर

नए पॉजिटिव- 09

अब तक कुल संक्रमित -21901

रिकवर हो चुके- 21766

एक्टिव केस- 57

मृत्यु- 90

दोस्तों देश दुनिया की और को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story