×

धमाकों से दहल गया शहर: पटाखे की दुकान में भयानक विस्फोट, मची भगदड़

अजमेर के केसरगंज गोल चक्कर स्थित एक पटाखे की दुकान में शुक्रवार तड़के आग लग गई। जिसके चलते तेज धमाके होने लगे। इस घटना में लाखों का नुकसान हुआ है।

Shreya
Published on: 23 Oct 2020 6:34 AM GMT
धमाकों से दहल गया शहर: पटाखे की दुकान में भयानक विस्फोट, मची भगदड़
X
पटाखे की दुकान में लगी भीषण आग

अजमेर: राजस्थान का अजमेर तेज धमाकों से दहल उठा। यहां पर पटाखों की दुकान में शुक्रवार तड़के आग लग गई, जिसके चलते तेज धमाका हुआ। इस घटना से पूरे इलाके में दहशत का माहौल पैदा हो गया। ये पूरी घटना अजमेर के केसरगंज गोल चक्कर की है। वहीं घटना की सूचना के बाद मौके पर पहुंची नगर निगल की दमकल ने दो घंटे बाद आग पर काबू पाया।

कड़ी मशक्कत के बाद आग पर पाया गया काबू

ये घटना सुबह पांच बजकर 45 मिनट पर हुई। शुक्रवार सुबह अचानक केसरगंज गोल चक्कर स्थित गोवर्धन पटाखे वाली दुकान में तेज धमाके होने लगे और आग की लपटे निकलने लगी। वहीं धमाकों की आवाज सुनकर पुलिस मौके पर पहुंच गई और नगर निगम की तीन दमकर घटनास्थल पर पहुंची। वहीं दो घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया जा सके। वहीं इस घटना के चलते इलाके में दहशत का माहौल पैदा हो गया।

यह भी पढ़ें: बलिया हत्याकांड: FIR न दर्ज होने पर आरोपी की भाभी ने दी ये बड़ी चेतावनी

Fire breaks out (फोटो- सोशल मीडिया)

घटना में लाखों रुपये का हुआ नुकसान, कोई हताहत नहीं

जानकारी के मुताबिक, आगजनी में लाखों रुपये का नुकसान हुआ है। हालांकि गनीमत की बात ये रही कि घटना में कोई हताहत नहीं हुआ। बताया जा रहा है कि नगर निगम कर्मचारियों ने जेसीबी मशीन से शटर तोड़ने के बाद आग पर पूरी तरह काबू पाया। आठ बजे के करीब आग पर काबू पा लिया गया। घटना के चलते दुकान में रखा सारा सामान जलकर खाक हो गया। वहीं मलबे में दबे पटाखों में भी काफी देर तक धमाके होते रहे।

दमकल कर्मी की टीम में भी दिखाई दी दहशत

वहीं आग को बुझाने पहुंचे दमकल कर्मी की टीम में भी दहशत का माहौल बना रहा। उनका कहना था कि कब कितना बड़ा धमाका हो जाए यह कह पाना काफी मुश्किल है। हालांकि जेसीबी की मदद से आग को बुझाने में कामयाबी मिली।

यह भी पढ़ें: अनिल अंबानी की बंपर कमाई: कंपनी ने किया कमाल, कोरोना में मुनाफा दोगुना

हाथरस कांड की आड़ में दंगे की साजिश: STF ने जांच की तेज, PFI के आरोपियों पर शिकंजा

बड़ी खबर: अब घर से ट्रेन तक आपका सामान पहुंचाएगी रेलवे, बस करना होगा ये काम

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story