×

ASI को गाड़ी से कुचला: सड़क पर आतंक देख कांप उठे लोग, CCTV में कैद हुई घटना

राजस्थान के जोधपुर में नियमों और कानून की धज्जियां उड़ाने वाले इस हद से उतारू हो जाएंगें, इसका अंदाजा नहीं था। गुरुवार को कैंपर में सवार बदमाश, ट्रैफिक असिस्टेंट एएसआई ओमाराम को टक्कर मारकर भाग निकले।

Newstrack
Published on: 31 July 2020 11:58 AM GMT
ASI को गाड़ी से कुचला: सड़क पर आतंक देख कांप उठे लोग, CCTV में  कैद हुई घटना
X

जोधपुर। राजस्थान के जोधपुर में नियमों और कानून की धज्जियां उड़ाने वाले इस हद से उतारू हो जाएंगें, इसका अंदाजा नहीं था। जब सड़क पर ट्रैफिक पुसिस में तैनात असिस्टेंट सब इंस्पेक्टर यानी एएसआई ने एक कैंपर गाड़ी को रोकने की कोशिश की, तो बदमाशों ने एएसआई पर ही गाड़ी चढ़ा दी और वहां से भाग खड़े निकले। ये पूरी घटना वहां लगे सीसीटीवी में कैद हो गई।

ये भी पढ़ें... मचा हाहाकार: सैनिटाइजर से 9 लोगों की मौत, सरकार की भी उड़ी नींद

बदमाशों का आतंक

जोधपुर में बदमाशों का आतंक इतना घातक होता जा रहा है कि प्रशासन और पुलिस भी इनसे नाकाम हो गई है। गुरुवार को कैंपर में सवार बदमाश, ट्रैफिक असिस्टेंट एएसआई ओमाराम को टक्कर मारकर भाग निकले।

ये घटना शहर के जलजोग चौराहे की है। यहां तैनात एएसआई ओमाराम ने कैम्पर गाड़ी को रोकने का प्रयास किया लेकिन कैम्पर में सवार बदमाशों ने ओमाराम पर गाड़ी चढ़ा दी।

ये भी पढ़ें...शराब की लूटम-लूट: हर तरफ बिखरी बोतल, उमड़ी ताबड़तोड़ भीड़

कैंपर चालक पर कार्रवाई

इस टक्कर के बाद एएसआई ओमाराम घायल हो गए, जिनको एमडीएम अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती करवाया गया। एएसआई के घायल होने पर पुलिस के अधिकारी भी एमडीएम अस्पताल पहुंचे। जोधपुर यातायात पुलिस के एसीपी चैनसिंह ने भी मौके पर पहुंचकर घायल एएसआई के इलाज की जानकारी ली।

वहीं एसीपी चैनसिंह ने कहा कि कैंपर चालक ने एएसआई पर गाड़ी चढ़ाकर उनको घायल किया है। उन्होंने ये भी कहा कि कैंपर चालक पर कार्रवाई की जाएगी।

ये भी पढ़ें...दिल्लीः पिछले 24 घंटे में 1,206 लोग ठीक, अब तक कुल 120,930 मरीज डिस्चार्ज

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story