×

हिल उठी RSS: चली तड़ातड़ गोलियां, चंदा इकट्ठा करने निकले थे संचालक

रामजन्मभूमि मंदिर के निर्माण के लिए इस अभियान के तहत राजस्थान के कोटा में चंदा एकत्र किया जा रहा है। यहां जिला संघ संचालक दीपक शाह चंदा इकट्ठा करने में लगे हुए हैं। लेकिन मंगलवार को दीपक शाह को कुछ अज्ञात लोगों ने गोली मार दी।

Vidushi Mishra
Published on: 10 Feb 2021 8:59 AM GMT
हिल उठी RSS: चली तड़ातड़ गोलियां, चंदा इकट्ठा करने निकले थे संचालक
X

कोटा। अयोध्या में रामजन्मभूमि मंदिर निर्माण कार्य के लिए चंदा इकट्ठा किया जा रहा है। मंदिर के निर्माण के लिए इस अभियान के तहत राजस्थान के कोटा में चंदा एकत्र किया जा रहा है। यहां जिला संघ संचालक दीपक शाह चंदा इकट्ठा करने में लगे हुए हैं। लेकिन मंगलवार को दीपक शाह को कुछ अज्ञात लोगों ने गोली मार दी। बताया जा रहा कि कुछ लोगों ने दीपक शाह को चंदा एकत्र करने पर रोक लगाने की चेतावनी दी थी। पर दीपक शाह ने ये काम नहीं रोका, और लगे रहे।

ये भी पढ़ें... नीलाम हिटलर का टॉयलेट: लूटा था अमेरिकी सैनिक ने, अब बिकी इतनी महंगी

राम मंदिर निर्माण के लिए चंदा

बता दें, ये घटना कोटा के रामगंज मंडी की है। यहां पर इस घटना के तीन आरोपियों को झालवाड़ से हिरासत में ले लिया गया है। दूसरी तरफ दीपक शाह को कोटा के एमबीएस अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इस जानलेवा हमले में दीपक शाह को एक गोली पैर पर लगी और दूसरी गोली जांघ पर लगी थी।

रामगंज मंडी की ये घटना देर रात की है। यहां दीपक शाह को गोली मारने के बाद आरोपी झालवाड़ की ओर भागे। तभी कोटा ग्रामीण पुलिस ने उनका पीछा किया और आरोपी को पकड़ लिया। घटना के बारे में पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि जिला संघ संचालक दीपक शाह राम मंदिर निर्माण के लिए चंदा इकट्ठा करने शाम 6-7 बजे निकले थे।

gun फोटो-सोशल मीडिया

ये भी पढ़ें... कासगंज दर्दनाक घटना: भाले से पुलिसकर्मियों पर ताबड़तोड़ वार, दहल उठा पूरा देश

दीपक शाह पर ताबड़तोड़ फायरिंग

तभी इस दौरान तीन बदमाश बाइक पर सवार होकर आए और दीपक शाह पर ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी। जिसके चलते इस हमले में एक गोली दीपक शाह को पैर पर तो दूसरी गोली जांघ पर लगी। ऐसे में पुलिस ने बताया कि कुछ दिन पहले दीपक शाह को एक हिस्ट्रीशीटर ने धमकी दी थी। दीपक शाह ने इसकी शिकायत पुलिस में की थी।

सामने आई जानकारी में पता चला है कि इस हिस्ट्रीशीटर का नाम आशु है। मंगलवार शाम को दीपक शाह जब चंदा इकट्ठा करने निकले तो आशु पाया ने अपने साथियों के साथ मिलकर दीपक शाह पर गोलीबारी की।

राहत की बात है कि दीपक की हालत सामान्य है, बुधवार को पुलिस ने इलाके में फ्लैग मार्च भी निकाला। फिलहाल इस घटना के बाद से रामगंज मंडी में हड़कंप मच गया था और घटना की गंभीरता को देखते हुए पुलिस की तैनाती और ज्यादा मुस्तैद कर दिया।

ये भी पढ़ें... कांपा पाकिस्तान: सिर्फ 48 घंटे में दुश्मन का हुआ बुरा हाल, ताबड़तोड़ चली गोलियां

Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story