×

ICU में महिला से दरिंदगी: नर्सिंगकर्मी ने किया दुष्कर्म, ऐसे सामने आई सच्चाई

मामले में डीसीपी ने कहा कि पुलिस ने आरोपी को पकड़ लिया है। उन्होंने कहाकि घटना में अन्य लोगों की भूमिका की जांच करने के लिए सीसीटीवी फुजेट खंगाले जा रहे हैं।

Shreya
Published on: 17 March 2021 10:55 AM GMT
ICU में महिला से दरिंदगी: नर्सिंगकर्मी ने किया दुष्कर्म, ऐसे सामने आई सच्चाई
X
ICU में महिला से दरिंदगी: नर्सिंगकर्मी ने किया दुष्कर्म, ऐसे सामने आई सच्चाई

जयपुर: देश में महिलाएं कहीं भी सुरक्षित नहीं है और ये साबित कर दिखाया है जयपुर में हुई इस ताजा घटना ने। राजस्थान की राजधानी से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। यहां पर एक प्राइवेट हॉस्पिटल के आईसीयू में भर्ती महिला के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया गया है। इस घटना ने अस्पताल प्रशासन के ऊपर कई सवाल खड़े करके रख दिए हैं।

नर्सिंगकर्मी ने किया दुष्कर्म

आईसीयू में भर्ती महिला मरीज के साथ नर्सिंगकर्मी ने दुष्कर्म किया है। मिली जानकारी के मुताबिक, ऑपरेशन के बाद महिला के मुंह पर ऑक्सीजन लगा हुआ था और उसके दोनों हाथ बंधे हुए थे। ऐसे में नर्सिंगकर्मी ने इस घटना को अंजाम दिया। वहीं, मुंह पर ऑक्सीजन लगे होने की वजह से महिला मदद के लिए शोर भी नहीं मचा पाई।

यह भी पढ़ें: असम में योगी की ललकार: कहा- राम बिना भारत नहीं, जय श्रीराम से गूंजा कामाख्या

महिला को धमकाकर चुप कराने की करता रहा कोशिश

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, ICU में पहुंचने के बाद नर्सिंगकर्मी ने महिला मरीज को पिंच करके देखा कि कहीं वो होश में तो नहीं है और फिर उसके साथ अश्लीलता करने लगा। नर्सिंगकर्मी की इस हरकत के चलते महिला रातभर रोती रही। सुबह होने पर महिला ने ये बात अस्पताल के नर्स को बताने की कोशिश की तो आरोपी ने उसे धमकाकर चुप करा दिया।

Hospital (सांकेतिक फोटो- सोशल मीडिया)

पति को बताई अपनी आपबीती

ये घटना तब सामने आ पाई जब महिला का पति अस्पताल पहुंचा। जिसके बाद महिला ने अपने पति को सारी आपबीती लिखकर बताई। जिसके बाद पति ने तुरंत उस नर्सिंगकर्मी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने सीसीटीवी के आधार पर आरोपी की पहचान कर, मामले की जांच शुरू कर दी है। आरोपी आगरा निवासी बताया जा रहा है।

यह भी पढ़ें: मुख्यमंत्री तीरथ ने महिलाओं के पहनावे पर उठाए सवाल, कहा- ‘ये कैसे संस्कार?’

वहीं, घटना को लेकर महिला के पति ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि सोमवार को पत्नी की ज्यादा तबीयत खराब होने की वजह से शहर के शैल्बी हॉस्पिटल लेकर गए थे। जहां पर महिला का ऑपरेशन करने की बात कही गई। रात करीब आठ बजे महिला को आईसीयू में शिफ्ट कर दिया गया, लेकिन डॉक्टरों ने कहा कि वो अंदर नहीं जा सकते।

आरोपी हुआ गिरफ्तार

इसके बाद वो घर चले गए। रात में महिला का ऑपरेशन हो गया और जब वो अगली सुबह फिर अस्पताल पहुंचे तो महिला ने अपनी आपबीती लिखकर बताई। क्योंकि ऑक्सीजन लगे होने के कारण वो बोल नहीं सकती थी। मामले में डीसीपी ने कहा कि पुलिस ने आरोपी को पकड़ लिया है। उन्होंने कहाकि घटना में अन्य लोगों की भूमिका की जांच करने के लिए सीसीटीवी फुजेट खंगाले जा रहे हैं।

यह भी पढ़ें: अजान पर लगी रोक: रात 10 से सुबह 6 बजे तक चलेगा लाउडस्पीकर, सरकार का फैसला

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story