×

राजनाथ के घर कोरोना: बेटे नीरज सिंह हुए पॉजिटिव, ऐसे दी सबको जानकारी

रक्षामंत्री राजनाथ सिंह के बेटे नीरज सिंह की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। उन्होंने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी और कहा कि "कोरोना के प्राथमिक लक्षण दिखने पर जांच कराने के पर मेरी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है।

SK Gautam
Published on: 6 Jan 2021 8:32 AM GMT
राजनाथ के घर कोरोना: बेटे नीरज सिंह हुए पॉजिटिव, ऐसे दी सबको जानकारी
X
राजनाथ के घर कोरोना बेटे नीरज सिंह हुए पॉजिटिव, ऐसे दी सबको जानकारी

लखनऊ: कोरोना महामारी का संकट अभी भी टला नहीं है, बड़ी संख्या में लोग रोज इसकी चपेट में आ रहे हैं। देश के रक्षामंत्री राजनाथ सिंह के बेटे नीरज सिंह की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। उन्होंने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी और कहा कि "कोरोना के प्राथमिक लक्षण दिखने पर जांच कराने के पर मेरी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है, पिछले दिनों मेरे संपर्क में आये सभी लोगों से भी आग्रह है कि वो अपनी जांच करा लें, डॉक्टर्स की सलाह पर में अगले कुछ दिन होम आइसोलेशन में रहूँगा।

कोरोना ने पूर्व राष्ट्रपति को भी नहीं बख्शा

बता दें कि देश में कोरोना वायरस के संक्रमण फैलने में अभी कमी नहीं आई है। इससे पहले आम लोगों की कौन कहे, इस वायरस ने वीवीआईपी, केंद्रीय मंत्री कई राज्यों के मुख्यमंत्री और मंत्रियों, सांसदों और विधायकों यहां तक कि पूर्व राष्ट्रपति को भी नहीं बख्शा। भारत में नेताओं की एक लंबी लिस्ट है, जो कोरोना वायरस से संक्रमित हुए हैं।

pranav mukharji

200 से भी ज्यादा मंत्री और बड़े नेता कोरोना पॉजिटिव हो चुके

एक अनुमान के मुताबिक देश में तकरीबन 200 से भी ज्यादा मंत्री और बड़े नेता कोरोना पॉजिटिव हो चुके हैं। इनमें ज्यादातर ठीक होकर काम पर वापस भी लौट चुके हैं। सबसे बड़ी बात यह है कि बीते कुछ महीनों में देश के कई राज्यों के मुख्यमंत्री और मंत्री कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं या फिर उन्होंने अपने आपको होम क्वारंटाइन कर लिया है। उत्तर प्रदेश ऐसा राज्य है जहां पर दो कैबिनेट मंत्री की कोरोना से मौत हो चुकी है और 14 मंत्री अबतक कोरोना पॉजिटिव हो चुके हैं। इसके अलावा तमिलनाडु के कन्याकुमारी से कांग्रेस पार्टी के सांसद की भी कोरोना की वजह से जान चली गई।

ये भी देखें: तबाही से गिरे मकान: CRPF जवान की दबकर हुई मौत, परिवार में छाया मातम

shivraj singh chouhan

ये बड़े नेता, विधायक और मंत्री हुए कोरोना के शिकार

बता दें कि मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान, कर्नाटक के सीएम बीएस येद्दियुरप्पा और हरियाणा के सीएम मनोहर लाल खट्टर कोरोना संक्रमित हो चुके हैं।

amit shah

वहीं, पंजाब के सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह, झारखंड के सीएम हेमंत सोरेन, हिमाचल प्रदेश के सीएम जयराम ठाकुर जैसे कई और मुख्यमंत्रियों को कोरोना पॉजिटिव शख्स के संपर्क में आने पर अपने आपको होम क्वारंटाइन करना पड़ा। केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह, धर्मेंद्र प्रधान, कृष्णपाल गुर्जर और गजेंद्र सिंह शेखावत जैसे कई केंद्रीय मंत्रियों को भी कोरोना ने चपेट में ले लिया।

ये भी देखें: लव जिहाद पर रोक नहीं: सुप्रीम कोर्ट ने किया इनकार, सरकारों को नोटिस जारी

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

SK Gautam

SK Gautam

Next Story