×

इस मशहूर एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर फोड़ा बम, पार्टनर के बारें में कही ऐसी बात

राखी सावंत एक बार फिर से सुर्खियों में हैं। इसकी वजह उनकी शादी और उससे जुड़ी तस्वीरें हैं। जिसे उन्होंने अपने इन्स्टाग्राम एकाउंट पर पोस्ट किया है। राखी ने पिछले साल अपने हनीमून की ढेरों फोटोज शेयर कर बताया था कि कैसे उन्हें अपने सपनों का राजकुमार मिल गया है।

Aditya Mishra
Published on: 17 April 2020 7:15 AM GMT
इस मशहूर एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर फोड़ा बम, पार्टनर के बारें में कही ऐसी बात
X

मुंबई: राखी सावंत एक बार फिर से सुर्खियों में हैं। इसकी वजह उनकी शादी और उससे जुड़ी तस्वीरें हैं। जिसे उन्होंने अपने इन्स्टाग्राम एकाउंट पर पोस्ट किया है। राखी ने पिछले साल अपने हनीमून की ढेरों फोटोज शेयर कर बताया था कि कैसे उन्हें अपने सपनों का राजकुमार मिल गया है। अब उन्होंने अपनी वेडिंग सेरेमनी की इंसाइड फोटोज अपलोड की हैं।

ये भी पढ़ें...आग की तरह फैलेगी महामारी, दुनिया के सबसे बड़े रिफ्यूजी कैंप में कोरोना

पति का चेहरा छिपाया

इन फोटोज में से एक में आप उनके पति रितेश को भी देख सकते हैं। लेकिन चेहरा नहीं सिर्फ हाथ। असल में राखी ने अपनी शादी की ढेरों फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं। ऐसे में उन्होंने एक फोटो अपने और रितेश के हाथ की भी शेयर की थी, जिसमें दोनों अपनी सगाई की रिंग्स दिखा रहे हैं। बाद में राखी ने इस फोटो को डिलीट कर दिया।

बता दे कि शादी को लेकर एक लंबे ड्रामे के बाद राखी सावंत ने पिछले साल अगस्त के महीने में यह खुलासा किया था कि उनकी शादी हो गई है। उनका दावा था कि एनआरआई फैन के साथ उन्होंने एक बेहद निजी कार्यक्रम में शादी कर ली है।

अजगर की तरह जिंदगियां निगल रहा ‘कोरोना’, अब तक इतने लोग पहुंचे मौत के मुंह में

28 जुलाई 2019 को राखी की शादी का दावा

चूंकि उनका पति नहीं चाहता कि वो मीडिया में आए इसलिए उसने तस्वीरें शेयर करने पर मनाही लगा रखी है। स्पॉटब्वॉय ने एक खबर प्रकाशित किया है, जिसमें 28 जुलाई 2019 को राखी सावंत की शादी होने की संभावना जताई गई थी।

इससे पहले राखी शादी के लिए स्वयंवर रचा चुकी हैं। लेकिन तब भी शादी नहीं की। बाद में उन्होंने सोशल मीडिया वायरल शख्स दीपक कलाल से शादी को लेकर प्रेस कॉन्फ्रेंस की।

इसके बाद उसे महज प्रमोशन स्टंट बताया। उसके बाद ये शादी वाली खबरें आई थीं। इस शादी के बाद भी वो अब तक कई तरह की बातें कर चुकी हैं। इसमें उन्होंने खुद के मां बनने की से लेकर अकेले हनीमून मनाने से लेकर अपने पति से बेवफाई मिलने की तक बातें शामिल हैं।

सामने आया कोरोना का एक और भयावह लक्षण, डॉक्टरों ने बताया ऐसे भी हमला करता है वायरस

Aditya Mishra

Aditya Mishra

Next Story