×

सपना था गैंगस्टर बनना: कर दी 3 हत्याएं, 16 साल का बच्चा बना खूंखार अपराधी

रांची में एक 16 वर्षीय बच्चे ने गैंगस्टर बनने की चाह में तीन हत्याएं कर दी। ये बच्चा पूरे इलाके में अपनी दहशत कायम करना चाहता था। 

Shreya
Published on: 28 Oct 2020 11:42 AM GMT
सपना था गैंगस्टर बनना: कर दी 3 हत्याएं, 16 साल का बच्चा बना खूंखार अपराधी
X
16 वर्षीय बच्चे ने गैंगस्टर बनने की चाह में की तीन हत्याएं

रांची: झारखंड की राजधानी रांची से इस वक्त बड़ी खबर सामने आ रही है। यहां पर एक 16 वर्षीय बच्चे ने गैंगस्टर बनने की चाह में तीन हत्याएं कर दी। जी हां, इस बच्चे की गैंगस्टर बनने की चाहत इस कदर बढ़ गई थी कि वह छोटी-छोटी बातों पर भी लोगों की हत्या कर दी थी। ये अपनी गैंग के साथ मिलकर पूरे इलाके में अपनी दहशत कायम करना चाहता था।

पूरे इलाके में दहशत फैलाना चाहता था नाबालिग

जिस उम्र में बच्चे डॉक्टर, इंजीनियर बनने की इच्छा रखते हैं, उस उम्र में इस नाबालिग ने खुद से बड़े उम्र के लड़कों का गैंग बना रखा था। अपने इसी गैंग के साथ मिलकर वो पूरे इलाके में दहशत फैलाना चाहता था। जानकारी के मुताबिक, 28 दिसंबर 2018 में सिल्की गुरुंग हत्याकांड में इस बच्चे का नाम पहली बार सामने आया था। इस घटना के बाद भी कई घटनाओं में इसका नाम सामने आया।

यह भी पढ़ें: अलका राय का ख़त: विधायक ने प्रियंका गांधी को लिखा खत, ये है पूरा मामला

इस हत्याकांड में भी था शामिल

वहीं 11 जनवरी 2019 में अनमोल हत्याकांड में इस बच्चे को मुख्य आरोपी करार दिया गया। उसके बाद इसे रिमांड होम भेज दिया गया। यहां से बाहर आने के बाद उसने इसी साल कुछ महीने पहले एक युवक की चाकू मारकर हत्या कर दी। नाबालिग ने इतनी बुरी तरह से उस युवक पर वार किया था कि उसकी अंतड़ी तक को बाहर निकाल दिया था। जिसके बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर फिर से रिमांड होम में भेज दिया।

जेल से छूटने के बाद की एक शख्स की हत्या

हालांकि इसके बाद भी नाबालिग पर कोई असर नहीं हुआ और उसने जेल से छूटने के बाद फिर से एक शख्स की हत्या कर दी। उसने बीते 24 अक्टूबर को थाने के बिल्कुल करीब एक व्यक्ति की हत्या कर दी। बताया जा रहा है कि यह शख्स उस लड़के का दोस्त था। 16 वर्षीय लड़के ने केवल इसलिए अपेन दोस्त की हत्या कर दी, क्योंकि उससे गांजे की दुकान का पता पूछने पर दोस्त ने उस पर एक कमेंट कर दिया। जिस पर आरोपी नाबालिग ने अपने दोस्त की चाकूओं से गोद कर हत्या कर दी।

यह भी पढ़ें: उड़ेगा चीन-पाकिस्तान: सीमा पर नहीं रहा कोई वजूद, भारत से कापेंगे दुश्मन

गैंग के युवकों को भी किया गया गिरफ्तार

पुलिस के मुताबिक, इस नाबालिग को हथियार रखने का शौक था और वो इलाके का गैंगस्टर बनना चाहता था। वो इलाके में दहशत पैदा करना चाहता था। इसलिए वो लगातार लोगों की हत्या कर रहा था। अब पुलिस ने हत्या के मामले में उसे और उसके गैंग के साथ अन्य युवकों को भी गिरफ्तार कर लिया है।

यह भी पढ़ें: बाल-बाल बचे मोदी: बिहार रैली से पहले मिला अलर्ट, महामारी के थे एकदम पास

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story