×

बलात्कारी भागा कोर्ट सेः जज ने सुनाई ऐसी सजा, सबके सामने हो गया फरार

जज ने पोक्सो एक्ट के तहत रेप के एक दोषी को आजीवन कारावास की सजा सुनाई थी। सजा सुनते ही मौके का फायदा उठाकर दोषी जितेंद्र भील न्यायालय से फरार हो गया।

Ashiki
Published on: 6 March 2021 6:19 AM GMT
बलात्कारी भागा कोर्ट सेः जज ने सुनाई ऐसी सजा, सबके सामने हो गया फरार
X
उम्र कैद की सजा सुनते ही कोर्ट से फरार हुआ रेपिस्ट, घंटो पैदल तलाशती रही पुलिस

भोपाल: मध्यप्रदेश में आजीवन कारावास की सजा सुनते ही रेप का दोषी कोर्ट से फरार हो गया। दरअसल, एमपी के राजगढ़ जिला कोर्ट में जज ने पोक्सो एक्ट के तहत रेप के एक दोषी को आजीवन कारावास की सजा सुनाई थी। सजा सुनते ही मौके का फायदा उठाकर दोषी जितेंद्र भील न्यायालय से फरार हो गया।

ये भी पढ़ें: MP होगा बंद! नाइट कर्फ्यू की तैयारी में शिवराज सरकार, कोरोना पर लिया ये फैसला

कई किलोमीटर पैदल दोषी की खोज में निकले पुलिसकर्मी

इस घटना के बाद जिले के एसपी कई पुलिसकर्मी दोषी की तलाश में निकले और कई किलोमीटर पैदल अपराधी की खोज करते रहे, लेकिन अभी तक फरार अपराधी जितेंद्र भील का पता नहीं चल सका है। बता दें, ये मामला राजगढ़ जिला कोर्ट परिसर का है। यहां पॉक्सो एक्ट सहित नाबालिग के साथ बलात्कार करने के मामले में कोर्ट ने फैसला सुनाते हुए दोषी जितेंद्र को आजीव की सजा सुनाई थी। सजा सुनते ही कोर्ट परिसर से अपराधी जितेंद्र कोर्ट के मुंशी को धक्का देकर फरार हो गया।

जानकारी के मुताबिक दो साल पहले जितेंद्र भील ने मानसिक विकलांग बच्ची के साथ बलात्कार किया था। नाबालिग बच्ची के गर्भवती होने पर मामला सामने आया। इसके बाद 2018 में ठीक दो साल पहले नाबालिग पीड़िता को लेकर उसके परिजन राजगढ़ थाने पहुंचे और आरोपी के के खिलाफ मामला दर्ज करवाया।

ये भी पढ़ें: बंगाल में भाजपा ने अभी तक नहीं खोले पत्ते, जानिए क्या है इसका कारण

बताया जा रहा है कि परिजनों की शिकायत पर राजगढ़ थाने में पॉक्सो एक्ट सहित नाबालिग से बलात्कार करने और अन्य धाराओं में मामला दर्ज किया गया था। जब जिला राजगढ़ न्यायलय ने अपराधी को अंतिम सांस तक आजीवन कारावास की सजा सुनाई तो वह अदालत से ही फरार हो गया।

Ashiki

Ashiki

Next Story