×

कश्मीर में चूहों का अटैक: उमर-महबूबा के नेताओं को सोते समय काटा

आर्टिकल 370 को जम्मू-कश्मीर से हटाने के बाद राज्य में शांति का माहौल बनाये रखने के लिए कइ नेताओं को नजरबंद करके रखा गया है।

Shreya
Published on: 18 March 2023 11:38 AM GMT (Updated on: 18 March 2023 11:38 AM GMT)
कश्मीर में चूहों का अटैक: उमर-महबूबा के नेताओं को सोते समय काटा
X
कश्मीर में चूहों का अटैक: उमर-महबूबा के नेताओं को सोते समय काटा

कश्मीर: आर्टिकल 370 को जम्मू-कश्मीर से हटाने के बाद राज्य में शांति का माहौल बनाये रखने के लिए कइ नेताओं को नजरबंद करके रखा गया है। इन नेताओं को कश्मीर के डल झील के किनारे लेव व्यू होटल में नजरबंद करके रखा गया है। जहां पर इन नेताओं को चूहों ने परेशान किया हुआ है और कई नेताओं को चूहों ने काट भी लिया है।

पीडीपी और नेशनल कॉन्फ्रेन्स के नेताओं को चूहों ने काटा-

एक खबर के मुताबिक, नेताओं और सूत्रों ने बताया है कि, बीते शनिवार पीडीपी और नेशनल कॉन्फ्रेन्स के कई नेताओं को चूहों ने काट लिया है। एक अधिकारी ने जानकारी दी है कि पीडीपी के नेता निजानुद्दीन भट और नेशनल कॉन्फ्रेन्स के नेता मुख्तार बंद को चूहों ने सोते समय काट लिया है।

यह भी पढ़ें: जम्मू-कश्मीर: बड़े एक्शन में मोदी सरकार, उमर-महबूबा से होगी बातचीत

रिश्तेदार ने उठाया सवाल-

बता दें कि निजानुद्दीन भट बांदीपुरा के पूर्व विधायक रह चुके हैं और मुख्तार बंद पुलवामा के विधायक और पूर्व मंत्री खलील बंद के बेटे हैं। फिलहाल नेताओं ने चूहों से परेशान होकर मौखिक रुप से इसकी शिकायत की है। वहीं नेताओं के परिवार वालों ने होटल में चूहों के होने को लेकर सवाल किया है। एक नेता के रिश्तेदार ने कहा कि तीन सितारा होटल में चूहों का होना कैसे संभव हो सकता है? नेताओं को परेशान और प्रताड़ित किया जा रहा है।

चूहों को लेकर एक अन्य रिश्तेदार ने कहा कि पहले ही वहां नेताओं को अकेलापन और घबराहट हो रही थी। अब उन लोगों को चूहों का भी डर सताने लगा। बता दें कि पीडीपी प्रमुख महबूबा मुफ्ती और नेशनल कॉन्फ्रेंस के नेता उमर अब्दुल्ला दूसरे होटल में बंद हैं। दोनों को करीब एक महीने बाद अपने परिवार वालों से मिलने की अनुमति मिली है। फिलहाल इन नेताओं की नजरबंदी कब हटाई जाएगी, इस बारे में कोई जानकारी सामने नहीं आई है।

यह भी पढ़ें: कश्मीर: 370 पर लड़ पड़े उमर-महबूबा, दोनों को किया गया अलग

Shreya

Shreya

Next Story