शाम 7 बजे हो जाइये तैयार: कोहली और केविन पीटरसन करने जा रहे ये काम

पूरे देश में चल रहे लॉकडाउन के बीच भारतीय कप्तान विराट कोहली इंग्लैंड के पूर्व बल्लेबाज केविन पीटरसन के साथ एक चैट सेशन शुरु करने जा रहे।

कोरोना वायरस के चलते पूरे देश में लॉकडाउन है। ऐसे में आम इन्सान से स्टार्स तक सब किसी न किसी तरीके से अपना टाइम पास अपने घर में ही कर रहे हैं। इसी के चलते भारतीय कप्तान विराट कोहली इंग्लैंड के पूर्व बल्लेबाज केविन पीटरसन के साथ एक चैट सेशन शुरु करने जा रहे। जो आज शाम 7 बजे इंस्टाग्राम पर लाइव आएगा।

आज शाम 7 बजे लाइव होगा सेशन

भारतीय कप्तान विराट कोहली इंग्लैंड के पूर्व बल्लेबाज केविन पीटरसन के साथ आज शाम 7 बजे इंस्टाग्राम पर लाइव एक चैट सेशन करेंगे। इसकी जानकारी खुद विराट ने बुधवार शाम को अपने सोशल मीडिया फॉलोअर्स को दी।

ये भी पढ़ें-  कोरोना से बचाएगी सुरंग, मात्र पांच सेकण्ड में कर देगी वायरस फ्री

 

विराट ने पोस्ट में लिखा, ‘कल शाम 7 बजे भारतीय समयानुसार मैं अपने अच्छे दोस्त केविन पीटरसन के साथ इंस्टाग्राम पर लाइव रहूंगा।’ विराट और पीटरसन पिछली कुछ बातों को साझा करेंगे, साथ ही मौजूदा स्थिति को लेकर भी चर्चा करेंगे।

विराट-अनुष्का ने दिया दान

विराट कोहली और उनकी एक्ट्रेस पत्नी अनुष्का शर्मा ने हाल ही में प्रधानमंत्री राहत कोष और मुख्यमंत्री राहत कोष (महाराष्ट्र) का समर्थन करने का संकल्प लिया। दोनों ने कोरोना वायरस महामारी के खिलाफ चल रही लड़ाई में आर्थिक मदद की। विराट ने कितना दान किया, इसका खुलासा उन्होंने तो नहीं किया।

ये भी पढ़ें-  कोरोना पर कांग्रेस की हाई लेवल मीटिंग, मनमोहन, सोनिया और राहुल ने कही ऐसी बात

मगर एक सूत्र ने आईएएनएस को बताया कि विराट और अनुष्का ने मिलकर 3 करोड़ रुपये दान में दिए हैं। बल्लेबाजी आइकन ने सभी से अपील की कि वे न केवल सरकार द्वारा निर्धारित दिशानिर्देशों का सख्ती से पालन करें, बल्कि इस जंग के मैदान में डटे स्वास्थ्य कर्मियों को सपोर्ट करें।

एक साथ वक्त बिता रहे ‘विरुष्का’

एक दिन पहने अनुष्का शर्मा ने एक फैमिली पिक्चर शेयर की थी। उसमें वो अपने पति विराट कोहली के साथ व अपने पालतू कुत्ते डूड के साथ नजर आईं। बुधवार को अनुष्का ने परिवार के प्रति अपना प्यार सोशल मीडिया पर शोकेस किया।

ये भी पढ़ें- हजरतगंज में सैनिटाइजर का छिड़काव करते फायर बिग्रेड के कर्मचारी, देखें तस्वीरें

लॉकडाउन के इस माहौल में अनुष्का लोगों के बीच पॉजिटिविटी स्प्रेड करने का काम कर रही हैं। इस महामारी के आपातकाल में अनुष्का अपनी इस तस्वीर से लोगों को इंस्पायर कर रही हैं कि उन्हें अपने परिवार को वक्त देना चाहिए।