×

Redmi का ये शानदार स्मार्टफोन, कीमत जान कर होश उड़ जाएंगे

अगर ये फोन आप अभी तक नहीं खरीद पाए तो अभी भी आपके पास एक सुनहरा मौक़ा है इस फोन को अपना बनाने का। वो भी सिर्फ 2599 रूपए में। वो भी पूरी गारंटी के साथ।

Aradhya Tripathi
Published on: 7 Jun 2020 12:49 PM GMT
Redmi का ये शानदार स्मार्टफोन, कीमत जान कर होश उड़ जाएंगे
X

वर्तमान समय में स्मार्टफोन की दुनिया में रेडमी का काफी नाम है। रेडमी आये दिन नए फोन लांच करता है। जिनकी लोकप्रियता काफी होती है। इस कड़ी में रेडमी का नोट 4 स्मार्टफोन काफी कम समय काफी ज्यादा लोकप्रिय हो गया। इस स्मार्टफोन को काफी लोगों ने पसंद किया। औसतन कीमत में शानदार फीचर्स के साथ रेडमी नोट 4 काफी बिका। ऐसे में इसकी ऑनलाइन सेल में लोगों ने इसको काफी खरीदा और कुछ की कोशिश अभी भी इस फ़ोन को खरीदने की चाह है। लेकिन अगर ये फोन आप अभी तक नहीं खरीद पाए तो अभी भी आपके पास एक सुनहरा मौक़ा है इस फोन को अपना बनाने का। वो भी सिर्फ 2599 रूपए में। वो भी पूरी गारंटी के साथ।

लक बाई चांस सेल में लीजिये फोन

दरअसल Freekamal.co.in पर Redmi Note 4 की Luck By Chance सेल चल रही है। जिसमें आप 8799/- रुपए की कीमत वाला यह हैंडसेट इतने कम दाम में खरीद सकते हैं। ये Redmi Note 4 का Refurbished मॉडल है, जो किन्हीं कारणों से वेंडर के पास वापस पहुंचे हैं। अब इन्हें पूरी तरह से सुधारकर और हर फीचर को चेक कर कम दामों में बेचा जा रहा है

ये भी पढ़ें- बदहाल अस्पताल: बस डींगें ही हांकते हैं साहब, जिले में नहीं वेल्टीनेटर मशीने

लिमिटेड स्टॉक होने के कारण इसकी मांग भी काफी है। बता दें Note 4 के लिए आपके पास मॉडल या कलर च्वाइस नहीं है। आप लकी हुए, तो ही आपको मिलेगा। www.freekamal.co.in पर ऐसे स्मार्टफोन्स के रिफ्रबिश्ड मॉडल को Rs 2,599 की कीमत में खरीदा जा सकता है।

ऐसे होते हैं रिफ्रबिश्ड माडल

जैसा कि हम बार-बार आपको बता रहे हैं कि यहां रेडमी नोट 4 का आपको रिफ्रबिश्ड मॉडल मिल रहा है। ये सेल अभी चल रही है। लेकिन क्या आप जानते हैं कि ये रिफ्रबिश्ड फोन होते कैसे हैं? इनमें क्या होता है? तो यहां हम आपको बता रहे हैं कि आखिर ये रिफ्रबिश्ड होता क्या है। तो ऐसे आइटम्स (खासकर इलेक्ट्रानिक्स या इलेक्ट्रिकल) जो अलग अलग कारणों से वेंडर के पास वापस आते हैं। उन्हें फिर से टेस्ट कर अच्छी तरह से चलने लायक बनाकर फिर से कस्टमर के लिए तैयार किया जाता है।

ये भी पढ़ें- सिर्फ ये 7 देश: जहां अब तक ना पहुंची महामारी, स्वर्ग से कम नहीं ये जगह

उसका हर डिफेक्ट खत्म कर उसकी हर सर्विस को परखा जाता है। इसे ही Refurbishment कहते हैं। ये बिल्कुल सर्टिफाइड प्री-ओन कार खरीदने जैसा है। Refurbished प्रोडक्ट पूरी तरह वेरिफाइ होते हैं कि उनका हर फंक्शन पहले जैसा काम करता है। इनमें किसी भी तरह का कोई डिफेक्ट नहीं होता है। ज्यादातर ये फोन अन यूज्ड ही होते हैं। डिलेवरी के समय कोई डिफेक्ट निकल आने पर कस्टमर वापस करते हैं। यहां आपको ये फोन खरीदने के दो ऑफर मिल रहे हैं।

स्टॉक खत्म होने के कारण अगर आपको Redmi Note 4 नहीं मिल पाता, तो Freekamal.co.in आपको दो ऑफर और देगी-

1-Redmi की जगह आप Maxfone Phone या Icecream का Samsung Ids और Nokia Ids ले लें और अगर आप इससे भी संतुष्ट नहीं है, तो।

2- आपके दिए 2599/- किसी भी दूसरी डील में यूज़ किए जा सकते हैं। इसके लिए आपको एक कूपन कोड मिल जाएगा।

रेडमी नोट 4 के ये हैं फीचर्स

-4 GB RAM | 64 GB ROM | Expandable Upto 128 GB

-5.5 inch Full HD Display

ये भी पढ़ें- चीन को तगड़ा झटका: तेल कंपनियां भारत के ऑयल सेक्टर में करेंगी निवेश

-13MP Primary Camera | 5MP Front

-4100 mAh Li-Polymer Battery

-Qualcomm Snapdragon 625 64-bit Processor

Aradhya Tripathi

Aradhya Tripathi

Next Story