×

Jio यूजर्स की बल्ले-बल्ले: कंपनी लाई ये शानदार प्लान्स, अब मिलेंगे ढेरों लाभ

टेलिकॉम कंपनी रिलांयस जियो (Reliance Jio) ने JioPhone यूजर्स के लिए शानदार 'ऑल-इन-वन' प्लान पेश किया है, जिसमें एक प्लान में तीन नए प्लान्स शामिल हैं। 

Shreya
Published on: 5 Nov 2020 5:39 AM GMT
Jio यूजर्स की बल्ले-बल्ले: कंपनी लाई ये शानदार प्लान्स, अब मिलेंगे ढेरों लाभ
X
जानिए जियो के शानदार 'ऑल-इन-वन' प्लान के बारे में

नई दिल्ली: देश की दिग्गज टेलिकॉम कंपनी रिलांयस जियो (Reliance Jio) आए दिन अपने ग्राहकों के लिए नए-नए प्लान लेकर आती रहती है। अपने ग्राहकों को अच्छे और बेहतर प्लान व ऑफर्स पेश करने के लिए प्रसिद्ध रिलांयस जियो एक बार फिर से अपने यूजर्स के लिए नया प्लान लेकर आया है। अब कंपनी ने अपने JioPhone यूजर्स के लिए शानदार 'ऑल-इन-वन' प्लान पेश किया है, जिसमें एक प्लान में तीन नए प्लान्स शामिल हैं।

नए प्लान्स में यूजर्स को 504GB डाटा दिया जा रहा

जी हां, अब आपको एक ही साथ तीन नए प्लान्स की सुविधा मिलेगी। इस प्लान की खास बात ये है कि लॉन्ग टर्म वैलिडिटी के साथ पेश किए गए इन नए प्लान्स में यूजर्स को 504GB डाटा दिया जा रहा है। तो चलिए आपको बताते हैं कि जियो के इन नए प्लान्स का क्या प्राइस है और इनमें आपको क्या-क्या सुविधा मिलेगी।

यह भी पढ़ें: पुण्यतिथि विशेष: जानें ‘दादा साहब फाल्के’ से सम्मानित भूपेन हजारिका के बारे में

इन प्लान्स में ग्राहकों को मिलेगा क्या-क्या?

रिलांयस जियो (Reliance Jio) की ऑफिशियल वेबसाइट पर दी गई जानकारी के मुताबिक, कंपनी ने जियो फोन यूजर्स के लिए तीन नए 'ऑल-इन-वन' प्लान्स (All-in-one Plans) पेश किए हैं। ये तीनों ही सालाना प्लान हैं, जिनकी वैलिडिटी कंपनी ने 336 दिनों की तय की है। कंपनी ने इन प्लान्स की शुरुआती कीमत 1001 रुपये रखी है।

यह भी पढ़ें: मौत पर मचा तांडव: पुलिस पर फूटा परिजनों का गुस्सा, हुआ जमकर विरोध प्रदर्शन

कंपनी द्वारा JioPhone यूजर्स के लिए पेश किए गए प्लान्स की शुरुआती कीमत 1001 रुपये है। जिसकी वैलिडिटी 336 दिनों तक होगी। यूजर्स को इस अवधि के दौरान 49GB डाटा दिया जाएगा यानी आपको इन प्लान्स में डेली 150MB डाटा दिया जा रहा है।

यह भी पढ़ें: आज से अगले तीन दिनों तक इन शहरों में होगी झमाझम बारिश, पड़ेगी कड़ाके की ठण्ड

यूजर्स उठा सकेंगे अनलिमिटेड कॉलिंग का लाभ

वहीं इन प्लान्स के साथ आपको डेली 100 एसएमएस की भी सुविधा दी जाएगी। इसके अलावा यूजर्स को कंपनी द्वारा जियो टू जियो नंबर पर अनलिमिटेड कॉलिंग का फायदा दिया जा रहा है। जबकि जियो से अन्य नेटवर्क पर कॉल करने के लिए आपको 12 हजार मिनट मिलते हैं।

यह भी पढ़ें: लोन धारकों की बल्ले-बल्ले: अब मिलने लगा कैशबैक, आज ही चेक करें अकाउंट

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें

Shreya

Shreya

Next Story