NCB के इस 55वें सवाल पर फंस गई रिया चक्रवर्ती, ले लिए इन बड़े कलाकारों के नाम

अभी तक ड्रग्स केस में एनसीबी ने जिन लोगों की गिरफ्तारी की है उनमें रिया चक्रवर्ती, शौविक चक्रवर्ती, दीपेश सावंत, सैमुअल मिरांडा, जैद विलात्रा, अब्दुल बासित के नाम शामिल है।

Published by Aditya Mishra Published: September 21, 2020 | 3:17 pm
Modified: September 21, 2020 | 4:09 pm
Rhea

रिया चक्रवर्ती और सुशांत सिंह राजपूत की फोटो(सोशल मीडिया)

नई दिल्ली: सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले की जांच कर रही सीबीआई, ईडी और नारकोटिक्स कंट्रोल बोर्ड (एनसीबी) की टीम को कई अहम सबूत हाथ लगे हैं। जैसे –जैसे जांच आग बढ़ती जी जा रही है।

वैसे-वैसे रोज नये –नये चौंकाने वाले खुलासे हो रहे हैं। एनसीबी की जांच में सुशांत सिंह की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती का बॉलीवुड के साथ ड्रग्स कनेक्शन की बात सामने आने के बाद से फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े कई बड़े लोग घबरा रहे हैं। उन्हें इस बात का डर सता रहा है कि कही रिया उनका नाम न ले लें।

रिया चक्रवर्ती इस वक्त नारोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) की हिरासत में हैं। उसे भायखला जेल में रखा गया है। एनसीबी रिया चक्रवर्ती से जानना चाहती है कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में ड्रग्स की क्या भूमिका रही है। एनसीबी रोज कई कई घंटों तक रिया से सवाल जवाब कर रही है। रिया ने खुद इस बात को कबूल किया है कि वह ड्रग्स का सेवन करती हैं।

Sushant Singh Rajpoot
सुशांत सिंह राजपूत की फोटो(सोशल मीडिया)

ये भी पढ़ें…PM मोदी का तोहफा: बिहार में इन योजनाओं का हुआ उद्घाटन, अब होगा विकास

कड़ाई से पूछताछ में राज उगलते चली गई रिया

एनसीबी द्वारा कड़ाई से पूछे गये 55 वें सवाल में रिया ने इस बात को भी कबूला है कि उसने ड्रग्स अपने लिए भी ड्रग्स खरीदा था। जबकि गिरफ्तारी से पहले रिया हमेशा से ये बात कहती थी कि उसने अपने लिए नहीं बल्कि सुशांत और उसके दोस्तों के लिए ड्रग्स खरीदे थे।

सूत्रों की मानें तो पूछताछ के दौरान रिया चक्रवर्ती ने एनसीबी से कहा कि वह एक अच्छी अभिनेत्री हैं। इसलिए उनका सब्र न तोड़ा जाये।

Sushant Singh and Rhea
रिया चक्रवर्ती और सुशांत सिंह राजपूत की फोटो(सोशल मीडिया)

रिया से बोले एनसीबी के अधिकारी: अब आप अभिनेत्री नहीं रही

इस पर एनसीबी ने उनसे कहा, ‘लेकिन मैम अब अभिनय के लिए आपके पास समय नहीं रहा, तो अब आप कैसे अच्छी अभिनेत्री हैं ?’ इस सवाल पर रिया चक्रवर्ती का धैर्य जवाब दे गया और उन्होंने एजेंसी के सामने खुद के ड्रग्स का सेवन करने की बात को कबूल कर लिया।

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार इससे पहले एनसीबी ने रिया चक्रवर्ती को यह भी कहा था कि अगर आपने कभी ड्रग का सेवन वहीं किया तो इसका मतलब आप ड्रग्स पेडलर हुईं जोकि वह और भी गंभीर अपराध है। इसके बाद धीरे-धीरे रिया चक्रवर्ती सभी सवालों का जबाव देते गईं और कबूल करती गईं। एनसीबी ने रिया को गिरफ्तार करने के साथ ही उस पर एनडीपीएस एक्ट की धारा 27 (ए) लगाई है।

Rakul
सारा अली, रकुल प्रीत और श्रद्धा कपूर की फोटो(सोशल मीडिया)

सारा अली खान, श्रद्धा कपूर, रकुल प्रीत सिंह से होगी पूछताछ

बताते चलें कि ड्रग्स कनेक्शन में अभिनेत्री सारा अली खान, श्रद्धा कपूर, रकुल प्रीत सिंह से भी पूछताछ होगी। अभिनेत्रियों को एनसीबी की ओर से उन्हें समन भेजा जाएगा। रिया चक्रवर्ती ने एसीबी से पूछताछ के दौरान फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े 25 लोगों को नाम लिया था। ऐसे में अब एनसीबी इस मामले को पूरी तरह से सुलझाने के लिए जांच में जुटी गई है।

मालूम हो कि  रिया चक्रवर्ती ने कई बार बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान से ड्रग्स लिया है और सारा ने कई बार रिया से ड्रग्स लिया है। जानकारी के मुताबिक, सारा अली खान एक हाई प्रोफाइल ड्रग्स पैडलर के संपर्क में थी, जिसकी एनसीबी तलाश कर रही है। सारा से ड्रग्स लेकर रिया ने सुशांत सिंह राजपूत तक पहुंचाया था।

ये भी पढ़ें…ट्रम्प को बड़ी कामयाबी: अरब देशों की दोस्ती से ईरान बैचेन, अब सऊदी की बारी

Rhea Chakraborty
रिया चक्रवर्ती की फाइल फोटो(सोशल मीडिया)

अभी तक इन लोगों की हो चुकी है गिरफ्तारी

अभी तक ड्रग्स केस में एनसीबी ने जिन लोगों की गिरफ्तारी की है उनमें रिया चक्रवर्ती, शौविक चक्रवर्ती, दीपेश सावंत, सैमुअल मिरांडा, जैद विलात्रा, अब्दुल बासित के नाम शामिल है।

रिया पर ड्रग्स मुहैया करवाने, ड्रग्स के लिए पैसे देने, सुशांत के साथ पैडलर्स संग सीधे संबंध रखने, शौविक, सैमुअल, दीपेश को ड्रग्स के लिए इंस्ट्रक्शंस देने के आरोप हैं। सुशांत सिंह केस में ड्रग्स एंगल की जांच कर रही एनसीबी के रडार पर बॉलीवुड की कई की चर्चित हस्तियां भी हैं।

ये भी पढ़ें… पेड़ पर लड़कियों की लाश: खाना बनाकर निकली थी, फिर मिली ऐसी हालत में

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App