×

कंधे पर स्कूटी लेकर निकला शख्स, सोशल मीडिया पर वीडियो हुआ वायरल

बढ़ते पेट्रोल के दाम से लोगों का गाड़ी से चलना मुश्किल हो रहा है। यह बात आप इस वीडियो को देखकर समझ जाएंगे। जी हां, हिमाचल प्रदेश के कुल्लू में गैमन ब्रिज के पास का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

Vidushi Mishra
Published on: 2 March 2021 11:43 AM GMT
कंधे पर स्कूटी लेकर निकला शख्स, सोशल मीडिया पर वीडियो हुआ वायरल
X
हिमाचल प्रदेश के कुल्लू में गैमन ब्रिज के पास का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वैसे मंहगे पेट्रोल की वजह से गाड़ी चलाना मुश्किल हो रहा है।

नई दिल्ली। कोरोना संकट के दौरान लगातार बढ़ रहे पेट्रोल—डीजल के दाम से देश की जनता में अब आक्रोश भड़कने लगा है। बढ़ते पेट्रोल के दाम से लोगों का गाड़ी से चलना मुश्किल हो रहा है। यह बात आप इस वीडियो को देखकर समझ जाएंगे। जी हां, हिमाचल प्रदेश के कुल्लू में गैमन ब्रिज के पास का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इसमें एक शख्स स्कूटी को कंधे पर उठाकर ले जा रहा है। जबकि लोग इसके कई मायने बता रहे है।

ये भी पढ़े...तमिलनाडु: सीटों के बंटवारे को लेकर BJP और AIADMK के बीच चर्चा का एक और दौर जारी

वीडियो हुआ वायरल

वायरल हो रहे इस वीडियो को देखकर यह अंदाजा लगा पाना मुश्किल है कि यह आदमी स्कूटी कंधे पर क्यों लादकर ले जा रहा है। क्या वाकई में यह शख्स पेट्रोल के बढ़ते दामों को लेकर आक्रोशित है या फिर कोई और बात है।

हो सकता है स्कूटी खराब हो गई हो या फिर पेट्रोल खत्म हो गया है। फिलहाल सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा यह वीडियो कब का है और स्कूटी कंधे पर लादकर ले जाने वाला शख्स कौन है इसकी कोई जानकारी नहीं मिल पाई है।

<iframe src="https://www.facebook.com/plugins/video.php?height=476&href=https://www.facebook.com/newstrack/videos/1083041658827273/&show_text=false&width=476" width="476" height="476" style="border:none;overflow:hidden" scrolling="no" frameborder="0" allowfullscreen="true" allow="autoplay; clipboard-write; encrypted-media; picture-in-picture; web-share" allowFullScreen="true"></iframe>

ये भी पढ़े...SC पहुंची कंगना रनौत: कहा मुंबई में जान को खतरा, कोर्ट में दायर की याचिका

पेट्रोल के दामों को लेकर गुस्सा

इस वीडियो को देखकर लोग सोशल मीडिया पर इसके कई मायने निकाल रहे हैं। कोई कह कहा है कि पेट्रोल के दाम 100 रुपये से ऊपर होने के कारण यह शख्स गुस्से में है, इसलिए इसने स्कूटी को कंधे पर उठा लिया है। असली वजह किसी को नहीं पता पर वीडियो के वायरल होने के बाद से सभी इस शख्स के बारे में जानना चाहते है कि कंधे पर स्कूटी लादकर ले जाने वाला शख्स कौन है।

ये भी पढ़े...छात्रा ने जीती 1800 करोड़ की लॉटरी, इस भूल से रह गई खाली हाथ, जानें पूरा मामला

रिपोर्ट- अपूर्वा चंदेल

Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story