×

भीषण सड़क हादसा: पाकिस्तान का हुआ बुरा हाल, कई लोगों की हुई दर्दनाक मौत

पाकिस्तान में एक बड़ा सड़क हादसा हो गया है। पाकिस्तान के उत्तर-पश्चिम खैबर पख्तूनख्वा प्रांत में एक वैन और कार में जबरदस्त टक्कर हो गई। इस भीषण हादसे में 8 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि 11 अन्य लोग घायल हो गए है।

Vidushi Mishra
Published on: 24 Aug 2023 9:32 AM GMT
भीषण सड़क हादसा: पाकिस्तान का हुआ बुरा हाल, कई लोगों की हुई दर्दनाक मौत
X
भीषण सड़क हादसा: पाकिस्तान का हुआ बुरा हाल, कई लोगों की हुई दर्दनाक मौत

नई दिल्ली : पाकिस्तान में एक बड़ा सड़क हादसा हो गया है। पाकिस्तान के उत्तर-पश्चिम खैबर पख्तूनख्वा प्रांत में एक वैन और कार में जबरदस्त टक्कर हो गई। इस भीषण हादसे में 8 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि 11 अन्य लोग घायल हो गए है। हादसे में घायल सभी को पेशावर के हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है और मृतकों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

यह भी देखें... कश्मीर हाथ न लगा: तो पाकिस्तान इसकी चाह में हुआ पागल, बनाया नापाक प्लान

ओवरटेक करने के दौरान हुआ हादसा

बता दें कि ये सड़क हादसा पाकिस्तान के राग गांव के समीप हुआ। हादसे में कार ने दूसरे वाहन को ओवरटेक करने के दौरान वैन को टक्कर मार दी है। इसके बाद वैन खाई में गिर गई। इसी के चलते वैन में सवार 1 यात्री, 1 नौजवान लड़का और सैनिक की दर्दनाक मौत हो गई।

पाकिस्तान में इससे पहले भी कुछ माह पहले गिलगित-बाल्टिस्तान इलाके में भीषण सड़क हादसा हो गया था। इस हादसे में लगभग 26 लोगों की मौत हो गई थी। हुए इस सड़क हादसे में बस के ड्राइवर ने अपना कंट्रोल खो दिया था, जिसके बाद बस खाई में जाकर गिर गई।

यह भी देखें... यहां 73 करोड़ का पानी: हो गया चोरी, पूरा मामला सुन कर आप भी दंग रह जाएँगे

इसके बाद 2017 में भी पाकिस्तान में जबरदस्त सड़क हादसा हुआ था। इस दौरान 25 लोगों की मौत हो गई थी। असल, इस दौरान कोयले से भरा ट्रक यात्री वैन पर गिर गया था, जिसमें करीब 20 लोगों की मौत हो गई थी।

ये हादसा नवंबर में हुआ था। इस दौरान घना कोहरा था जिससे ये घटना हुई। वहीं दूसरी घटना में एक कार खाई में गिर गई थी। इस हादसे मे करीब 5 लोगों की मौत हो गई थी।

यह भी देखें... पाकिस्तान डरा: सेना का ये हथियार, जो दूर से ही उड़ा देगा दुश्मन का भेजा

Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story