×

RPF चौकी प्रभारी की गोली मारकर हत्या, शहर में फैली दहशत

जानकारी करने पर पता चला है कि एसआई मुनीष शर्मा मूलरूप से जयपुर के रहने वाले थे। लेकिन करीब एक साल से मुनीश उकलाना जीआरपी में बतौर इंचार्ज कार्यरत थे।

Aradhya Tripathi
Published on: 19 May 2020 6:57 AM GMT
RPF चौकी प्रभारी की गोली मारकर हत्या, शहर में फैली दहशत
X

हिसार के एक बड़ी खबर सामने आ रही है। हिसार के उकलाना रेलवे स्टेशन के नजदीक एक आरपीएफ चौकी प्रभारी को एक व्यक्ति ने सरेआम गोली मार कर हत्या कर दी। आसपास के लोगों ने हत्यारोपी को पकड़ लिया। जिसके बाद लोग एसआई को स्टेशन स्थित थाने ले गए। जहां से एसआई को एक प्राइवेट कार से सिविल अस्पताल ले जाया गया लेकिन अस्पताल पहुँचने से पहले ही एसआई ने दम तोड़ दिया। आरोपी की पहचान संदीप नाम के युवक के रूप में हुई है जो नारनौंद का रहने वाला है।

एसआई ने पकड़ा तो आरोपी ने पेट पर मारी गोली

जानकारी करने पर पता चला है कि एसआई मुनीष शर्मा मूलरूप से जयपुर के रहने वाले थे। लेकिन करीब एक साल से मुनीश उकलाना जीआरपी में बतौर इंचार्ज कार्यरत थे। फिलहाल अभी तक हत्या के कारणों का पता नहीं चल सका है। फिलहाल मामले की छानबीन चश्मदीदों के बयां के आधार पर शुरू कर दी गई है। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि सोमवार शाम करीब 7 बजे रेलवे स्टेशन से कुछ ही दूरी पर चौकी प्रभारी सीतराम नामक व्यक्ति के साथ बेलगिरी तोड़ने गए थे।

ये भी पढ़ें- बड़ी लापरवाही: अस्पताल से गायब हो गया युवक का शव, जांच में हुआ ये बड़ा खुलासा

इतने में उनके मोबाइल पर फोन आ गया और वह टहलते हुए बात करते-करते आगे निकल गए। जिसके बाद उन्होंने तीन लोगों को रेलवे लें पर बैठे देखा। एसआई मुनीश को उन तीन युवकों को देखते ही उन पर शक हुआ। जिसके बाद उन्होंने उन्हें पकड़ने की कोशिश की जिसमें 2 युवक तो भाग गए लेकिन एक को एसआई ने पकड़ लिया। लेकिन जैसे ही एसआई ने उस युवक को पकड़ा उसने तुरंत अपनी जेब से पिस्तौल निकाली और एसआई मुनीश के पेट में गोली मार दी।

साथ गए सीताराम ने दी पुलिस को जानकारी

घटना के बाद कुछ चश्मदीदों का कहना है कि रेलवे स्टेशन के आसपास के क्षेत्र में नशे का कारोबार होता है। शायद आरोपित तीनों युवक स्मैक लेने आए थे। वहीं एसआई मुनीश शर्मा के साथ गए सीताराम ने बताया कि वह बेलगीरी तोड़ता हुआ मुनीष शर्मा को आवाज लगा रहा था। थोड़ी देर बाद देखा तो मुनीष शर्मा आगे की तरफ जा रहे थे। इतने में गोली की आवाज सुनाई दी।

ये भी पढ़ें- वैज्ञानिकों को मिली बड़ी कामयाबी, इस नशीली चीज से तैयार होगी कोरोना की वैक्सीन

सीताराम भागकर मौके पर पहुंचा तो एसआइ नीचे गिरे हुए थे। यह देख वह आरपीएफ चौकी की तरफ भागा और वहां पुलिसकर्मियों को घटना की जानकारी दी। उसके बाद पुलिसकर्मियों के साथ वापस घटनास्थल पहुंचा और मुनीष शर्मा को अस्पताल पहुंचवाया। फिलहाल पुलिस अब इन बयानों के आधार पर ही मामले की छानबीन कर रही है।

Aradhya Tripathi

Aradhya Tripathi

Next Story