×

बीजेपी नेताओं के निधन पर साध्वी प्रज्ञा का बड़ा बयान, मचा हड़कंप

बीजेपी सांसद साध्वी प्रज्ञा ठाकुर ने विपक्ष पर बड़ा आरोप लगाया है। भोपाल सीट से सांसद साध्वी प्रज्ञा ने कहा कि विपक्ष बीजेपी नेताओं पर एक मारक शक्ति का प्रयोग आपकी पार्टी और उसके नेताओं के लिए कर रहा है।

Vidushi Mishra
Published on: 26 Aug 2019 9:59 AM GMT
बीजेपी नेताओं के निधन पर साध्वी प्रज्ञा का बड़ा बयान, मचा हड़कंप
X
बीजेपी नेताओं के निधन पर साध्वी प्रज्ञा का बड़ा बयान, मचेगा बवाल

नई दिल्ली : बीजेपी सांसद साध्वी प्रज्ञा ठाकुर ने विपक्ष पर बड़ा आरोप लगाया है। भोपाल सीट से सांसद साध्वी प्रज्ञा ने कहा कि विपक्ष बीजेपी नेताओं पर एक मारक शक्ति का प्रयोग आपकी पार्टी और उसके नेताओं के लिए कर रहा है। ऐसे में आप सावधान रहें। यह बीजेपी को नुकसान पहुंचने के लिए किया जा रहा है।

प्रज्ञा ठाकुर ने बताया...

प्रज्ञा ठाकुर ने साथ ही बताया कि बाबा ने कहा कि यह बीजेपी के कर्मठ, योग्य और ऐसे लोग जो पार्टी को संभालते हैं, उन पर असर करेगा। उनको यह हानि पहुंचा सकता है। आप निशाना हैं, इसलिए ध्यान रखिएगा। उन महाराज की बात मैंने इतनी भीड़ में चलते-चलते सुना और भूल गई।

यह भी देखें... वाह रे आशिकी! लड़कियों के टिकट पर बाबू का नंबर, कसम से हद पार दी इसने

लेकिन आज यह देखती हूं कि वास्तव में हमारा शीर्ष नेतृत्व सुषमा जी, गौर जी, जेटली जी पीड़ा सहते हुए जा रहे हैं। यह देखकर मन में आया कि कहीं ये सच तो नहीं है। सच यह है कि हमारे बीच से हमारा नेतृत्व लगातार जा रहा है। भले आप विश्वास करे या ना करें, पर सच यही है और ये ही हो रहा है।

इसके बाद साध्वी प्रज्ञा ठाकुर ने एक किस्सा सुनाते हुए कहा, 'मैं जब चुनाव लड़ रही थी तब एक महाराज जी आए थे, उन्होंने कहा था ये बहुत बुरा समय चल रहा है। आप अपनी साधना को बढ़ा लो। विपक्ष एक मारक शक्ति का प्रयोग आपकी पार्टी और उसके नेताओ के लिए कर रहा है। ऐसे में आप सावधान रहें।'

बीजेपी नेताओं के निधन पर साध्वी प्रज्ञा का बड़ा बयान, मचेगा बवाल बीजेपी नेताओं के निधन पर साध्वी प्रज्ञा का बड़ा बयान, मचेगा बवाल

साध्वी प्रज्ञा ठाकुर ने कहा- कि मैं यह बात भूल गई थी, लेकिन अब जब मैं ये देखती हूं कि हमारी पार्टी के नेता यूं एक के बाद एक जा रहे हैं तो मुझे लग रहा है कि कहीं ये सच तो नहीं? मगर ये सच है कि हमारा शीर्ष नेतृत्व हमारे बीच से असमय जा रहा है।

देखें वीडियो...

यह भी देखें... बड़ी खुशखबरी: बैंक ग्राहकों को मिला तोहफा, अब मिलेगा लोन में फायदा

बीते एक साल में कई बीजेपी नेताओं का हुआ निधन

बीते एक साल के अंदर बीजेपी के कई बड़े नेताओं का निधन हुआ है। बीते साल 16 अगस्त को पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी का निधन हुआ था। इस साल बीजेपी के वरिष्ठ नेता अनंत कुमार, मनोहर पर्रिकर, सुषमा स्वराज, बाबूलाल गौर और अरुण जेटली का निधन हुआ।

बीजेपी नेताओं के निधन पर साध्वी प्रज्ञा का बड़ा बयान, मचेगा बवाल बीजेपी नेताओं के निधन पर साध्वी प्रज्ञा का बड़ा बयान, मचेगा बवाल

Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story