×

वाराणसी में नामांकन के अंतिम दिन सपा ने खेल कर दिया PM मोदी के साथ

समाजवादी पार्टी ने वाराणसी से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ अपना प्रत्याशी बदल दिया है। अब शालिनी यादव की जगह गठबंधन ने बीएसएफ के बर्खास्त जवान तेज बहादुर यादव को पीएम मोदी के खिलाफ मैदान में उतारा है।

Dharmendra kumar
Published on: 29 April 2019 9:47 AM GMT
वाराणसी में नामांकन के अंतिम दिन सपा ने खेल कर दिया PM मोदी के साथ
X

वाराणसी: समाजवादी पार्टी ने वाराणसी से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ अपना प्रत्याशी बदल दिया है। अब शालिनी यादव की जगह गठबंधन ने बीएसएफ के बर्खास्त जवान तेज बहादुर यादव को पीएम मोदी के खिलाफ मैदान में उतारा है।

आज नामांकन के आखिरी दिन तेज बहादुर यादव ने सपा प्रत्याशी के तौर पर वाराणसी सीट से नामांकन दाखिल किया। बता दें कि पहले तेज बहादुर यादव ने वाराणसी से पीएम मोदी के खिलाफ निर्दलीय उम्मीदवार के तौर पर चुनाव लड़ रहे थे।

यह भी पढ़ें...एक राष्ट्रपति जिसे डिनर में पसंद है इंसानी लीवर, दुश्मनों की उतरवा लेता है खाल

बता दें कि सपा ने पहले वाराणसी से शालिनी यादव को उम्मीदवार बनाया था। शालिनी कांग्रेस के पूर्व सांसद एवं राज्यसभा के पूर्व उपसभापति श्यामलाल यादव की पुत्रवधु हैं। वह वाराणसी से मेयर का चुनाव लड़ चुकी हैं। शालिनी को सपा में शामिल हुई थी और इसी दिन उनका टिकट फाइनल हो गया था।

यह भी पढ़ें...जब उमा भारती से गले मिलकर रोने लगीं BJP कैंडिडेट प्रज्ञा ठाकुर

वाराणसी से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पहले ही अपना नामांकन दाखिल कर चुके हैं। पीएम मोदी के नामांकन में लाखों की भीड़ इकट्ठा हुई थी। वाराणसी की गलियों में सिर्फ मोदी मोदी के नारे सुनाई दे रहे थे।

Dharmendra kumar

Dharmendra kumar

Next Story