×

Sameer Wankhede: एनसीबी के पूर्व जोनल डायरेक्टर को मिल रही जान से मारने की धमकी, परिवार भी खतरे में, दाऊद पर आरोप

Ex Zonal Director Sameer Wankhede: समीर वानखेड़े ने बताया कि उसे फेक ट्विटर हैंडल से धमकियां दी जा रही हैं। सूत्रों के हवाले से मिली जानकारी के मुताबिक, धमकी सीमा पार बैठे किसी शख्स ने दी है।

Krishna Chaudhary
Published on: 4 Jun 2023 2:50 PM GMT
Sameer Wankhede: एनसीबी के पूर्व जोनल डायरेक्टर को मिल रही जान से मारने की धमकी, परिवार भी खतरे में, दाऊद पर आरोप
X
समीर वानखेड़े, को मिली जान की धमकी(फोटो: सोशल मीडिया)

Sameer Wankhede: चर्चित कॉर्डेलिया क्रूज ड्रग्स केस में घिरे एनसीबी के पूर्व जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े ने अपनी जान को खतरा बताया है। मुंबई नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो के पूर्व निदेशक ने कहा कि उसे अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहीम के नाम से धमकी भरे मैसेज आ रहे हैं। जिसमें उसे पूरे परिवार के साथ खत्म करने की धमकी दी गई है। वानखेड़े ने इस बाबत मुंबई पुलिस के सीनियर अधिकारियों को जानकारी दे दी है।

समीर वानखेड़े ने बताया कि उसे फेक ट्विटर हैंडल से धमकियां दी जा रही हैं। सूत्रों के हवाले से मिली जानकारी के मुताबिक, धमकी सीमा पार बैठे किसी शख्स ने दी है। वानखेड़े ने पुलिस को बताया कि फेक ट्विटर अकाउंट से किए गए ट्वीट में उन्हें, उनकी पत्नी और बेटी को जान से मारने की धमकी दी गई है। भारतीय राजस्व सेवा के अधिकारी वानखेड़े जल्द इस मामले में लिखित शिकायत मुंबई पुलिस को देने वाले हैं।

अंतरराष्ट्रीय ट्विटर हैंडल से दी जा रही धमकियां

आईआरएस अधिकारी समीर वानखेड़े की पत्नी और मराठी अभिनेत्री क्रांति रेडकर ने कहा कि उनके परिवार को काफी समय से सोशल मीडिया पर निशाना बनाया जा रहा है। उन्हें धमकियां दी जा रही हैं, ट्रोल किया जा रहा है। उन्होंनें कहा कि पिछले कुछ दिनों से उन्हें अलग तरह की धमकियां मिलनी शुरू हुई हैं। धमकी देने वाला ट्विटर हैंडल भारत का नहीं है बल्कि अंतरराष्ट्रीय है। ये लोग इंडिया से नफरत करते हैं। अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहीम के नाम पर मेरे परिवार को मारने की धमकियां दे रहे हैं। वे देश, केंद्र सरकार और समीर वानखेड़े को गालियां भी दे रहे हैं।

वानखेड़े पर रिश्वत मांगने का है आरोप

चर्चित कॉर्डेलिया क्रूज ड्रग्स केस में बॉलीवुड के किंग शाहरूख खान के बेटे आर्यन खान समेत अन्य लोगों को गिरफ्तार कर एनसीबी के पूर्व जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े रातोंरात स्टार बन गए थे। लेकिन अदालत में एनसीबी आर्यन के खिलाफ कोई सबूत ठोस सबूत पेश नहीं कर पाई और अंततः उन्हें जमानत मिल गई। इस एजेंसी की काफी फजीहत हुई। लेकिन असली फजीहत तो होनी अभी बाकी थी। एक महिला मॉडल समेत कई लोगों ने आरोप लगाया कि समीर वानखेड़े ने छोड़ने के लिए उनसे रिश्वत की मांग की थी।

इसके अलावा वानखेड़े पर शाहरूख के बेटे आर्यन को छोड़ने के लिए 25 करोड़ रूपये की रिश्वत मांगने का आरोप है। मामले की जांच सीबीआई कर रही है। केंद्रीय एजेंसी ने वानखेड़े समेत पांच लोगों के खिलाफ एफआईआर किया है। उनके घरों की तलाशी ली जा चुकी है। कोर्ट ने 8 जून तक समीर वानखेड़े की गिरफ्तारी पर रोक लगा रखी है। अपने ऊपर हो रही इस कार्रवाई पर एनसीबी के पूर्व निदेशक ने कहा था कि वे ईमानदार हैं, इसलिए उन्हें निशाना बनाया जा रहा है।

Krishna Chaudhary

Krishna Chaudhary

Next Story