×

संघ की कोर कमेटी की सदस्य हैं ममता, भाजपा से किया समझौता: अधीर रंजन चौधरी

वरिष्ठ कांग्रेसी नेता अधीर रंजन चौधरी ने बुधवार को पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी का उपहास उड़ाते हुए कहा कि वह आरएसएस की कोर कमेटी की सदस्य हैं और उन्होंने राज्य में भाजपा के साथ समझौता कर लिया है।

Dharmendra kumar
Published on: 10 April 2019 4:19 PM GMT
संघ की कोर कमेटी की सदस्य हैं ममता, भाजपा से किया समझौता: अधीर रंजन चौधरी
X

कोलकाता: वरिष्ठ कांग्रेसी नेता अधीर रंजन चौधरी ने बुधवार को पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी का उपहास उड़ाते हुए कहा कि वह आरएसएस की कोर कमेटी की सदस्य हैं और उन्होंने राज्य में भाजपा के साथ समझौता कर लिया है।

पश्चिम बंगाल के मुर्शिदाबाद जिले से आने वाले पूर्व केंद्रीय मंत्री चौधरी ने बनर्जी के इस बयान के बाद टिप्पणी की कि आरएसएस जिले में कांग्रेस उम्मीदवारों को समर्थन दे रही है।

पूर्व प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष चौधरी ने कहा, 'उन्हें कैसे पता चला कि आरएसएस किसका समर्थन कर रही है? ऐसा लगता है कि वह आरएसएस की कोर कमेटी की सदस्य हैं। सब जानते हैं कि राज्य में भाजपा के साथ किसने समझौता किया? चौधरी मुर्शिदाबाद जिले की बेहरामपुर लोकसभा सीट से चुनाव लड़ रहे हैं।

यह भी पढ़ें...विराट कोहली तीसरी बार बने ‘विजडन क्रिकेटर ऑफ द ईयर’

उन्होंने कहा कि बनर्जी कह रही हैं कि वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का समर्थन नहीं करेंगी लेकिन उन्हें इस बारे में रुख स्पष्ट करना होगा कि अगर भाजपा ने किसी और को प्रधानमंत्री पद का उम्मीदवार चुन लिया तो क्या वह भाजपा का समर्थन करेंगी या नहीं।

यह भी पढ़ें...आर्डिनेंस फैक्ट्री धमाका: एक और कर्मचारी की मौत से मृतकों की संख्या दो पहुंची

इससे पहले ममता बनर्जी ने आरोप लगाया था कि संघ बेहरामपुर के कांग्रेस उम्मीदवार और जांगीपुर के उम्मीदवार अभिजीत मुखर्जी का समर्थन कर रही है। अभिजीत मुखर्जी पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी के बेटे हैं। इस पर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने एक रैली में कहा था कि कांग्रेस देशभर में भाजपा के खिलाफ लड़ रही है और उसने कभी भाजपा के साथ साझेदारी नहीं की है जबकि तृणमूल कांग्रेस पहले भाजपा नीत राजग में शामिल रही है।

भाषा

Dharmendra kumar

Dharmendra kumar

Next Story