×

गरमाया सावरकर विवाद: चक्रपाणि ने राहुल को कहा ऐसा शब्द, होगा अब और बवाल

 हाल ही में कांग्रेस सेवा दल की एक बुकलेट पर बड़ा विवाद खड़ा हो गया था। इस बुकलेट में दावा किया गया था कि गोडसे और वीर सावर के बीच शारीरिक संबंध थे। अब इस पर अखिल भारतीय हिंदू महासभा के अध्यक्ष स्वामी चक्रपाणि ने कहा कि सावरकर पर लगाए

suman
Published on: 4 Jan 2020 5:17 AM GMT
गरमाया सावरकर विवाद: चक्रपाणि ने राहुल को कहा ऐसा शब्द, होगा अब और बवाल
X

नई दिल्ली: कांग्रेस ने वीर सावरकर को लेकर विवाद खड़ा किया है। हाल ही में बुकलेट बांटने के बाद कांग्रेस सेवा दल ने बड़ा विवाद खड़ा कर दिया था। इस बुकलेट में दावा किया गया था कि गोडसे और वीर सावर के बीच शारीरिक संबंध थे। अब इस पर अखिल भारतीय हिंदू महासभा के अध्यक्ष स्वामी चक्रपाणि ने कहा कि सावरकर पर लगाए जाने वाले आरोप बेबुनियाद और भद्दे हैं। उन्होंने कहा कि सुना तो हमने भी है कि राहुल गांधी होमोसेक्सुअल हैं। तो क्या यह सच हैं।

यह पढ़ें....कांग्रेस ने बीजेपी के इस नेता पर बोला हमला, कहा- बेटा बल्लामार-बाप आगबाज

उन्होंने कहा- ये जो आरोप सावरकर जी पर लगाए जा रहे हैं ये बेबुनियाद औऱ बेहूदा हैं। ऐसे तो हमने सुना है कि राहुल गांधी होमोसेक्सुअल हैं। समाचार एजेंसी से बात करते हुए चक्रपाणि ने इस बात को कहा। गुरूवार को कांग्रेस सेवादल के 10 दिवसीय कैंप में एक किताब बांटी गई थी जिसमें दावा किया गया था कि गांधी के हत्यारे और वीर सावरकर के बीच शारीरिक संबंध थे। इस पर कांग्रेस सेवा दल के प्रमुख लालजी देसाई ने कहा कि लिखने वाले ने किसी आधार पर ही ऐसा लिखा होगा।

चक्रपाणि ने कहा, हमने भी सुना है राहुल गांधी का कई लोगों से समलैंगिक संबंध है। कहा कि "सिंधिया सहित अन्य कई लोगों से उनका संबंध रहा है। इसके साथ ही उन्होंने कहा, "कांग्रेस की अध्यक्ष सोनिया गांधी से मांग करते है कि यदि इसमें सच्चाई नहीं है तो वर्जिनिटी की जांच कराई जाए

भोपाल में कांग्रेस सेवादल के राष्ट्रीय प्रशिक्षण शिविर में सावरकर पर विवादित साहित्य बांटा गया। सेवादल की बैठक में जो किताब बांटी गई है उसका नाम है 'वीर सावरकर कितने वीर?’ इस किताब में लिखा है कि सावरकर जब 12 साल के थे तब उन्होंने मस्जिद पर पत्थर फेंके थे और वहां के शीशे तोड़ दिए थे।

यह पढ़ें....घने कोहरे की वजह से हादसे का शिकार हुआ विमान, 2 पायलट की मौत

यही नहीं, किताब में नाथूराम गोडसे और सावरकर के संबंधों को लेकर भी विवादित टिप्पणी की गई है और लिखा है कि वीर सावरकर और महात्मा गांधी के हत्यारे नाथूराम गोड्से के बीच समलैंगिक संबंध थे।इस विवादित कार्यक्रम के बाद विनायक सावरकर के पोते रंजीत सावरकर भड़क गए है और उन्होंने उद्धव ठाकरे से आपराधिक मामला दर्ज करने की मांग की है रंजीत सावरकर ने कहा कि कांग्रेस अपने राजनैतिक स्वार्थ के लिए समय समय पर सावरकर का अपमान करती है।

शिवसेना के सीनियर नेता संजय राउत ने कहा कि कुछ लोगों के दिमाग में गंदगी भरी है। वीर सावरकर महान थे और वे महान रहेंगे। एक धड़ा उनके खिलाफ बोलता रहता है। ये दिखाता है कि उनके दिमाग में गंदगी भरी है। चाहे वो कोई भी हो।

suman

suman

Next Story