×

कांग्रेस ने बीजेपी के इस नेता पर बोला हमला, कहा- बेटा बल्लामार-बाप आगबाज

कैलाश विजयवर्गीय ने मध्य प्रदेश के इंदौर को आग के हवाले करने की धमकी दी थी। वे इंदौर के डिविजनल कमिश्नर आकाश त्रिपाठी से मुलाकात करना चाहते थे। कैलाश विजयवर्गीय के इस बयान पर कांग्रेस ने हमला बोलते हुए कहा कि बेटा बल्लामार- बाप आगबाज

SK Gautam
Published on: 4 Jan 2020 4:24 AM GMT
कांग्रेस ने बीजेपी के इस नेता पर बोला हमला, कहा- बेटा बल्लामार-बाप आगबाज
X

नई दिल्ली: बीजेपी के महासचिव कैलाश विजयवर्गीय कल इंदौर में थे। बीजेपी नेता और पार्टी के महासचिव कैलाश विजय विजयवर्गीय एक बार फिर से सुर्खियों में है। इस बार वजह उनका एक बयान है। जिसको लेकर अब काफी हो हल्ला मच रहा है।

दरअसल मामला कुछ यूं है कि कैलाश विजयवर्गीय ने मध्य प्रदेश के इंदौर को आग के हवाले करने की धमकी दी थी। वे इंदौर के डिविजनल कमिश्नर आकाश त्रिपाठी से मुलाकात करना चाहते थे। कैलाश विजयवर्गीय के इस बयान पर कांग्रेस ने हमला बोलते हुए कहा कि बेटा बल्लामार- बाप आगबाज

ये भी देखें : घने कोहरे की वजह से हादसे का शिकार हुआ विमान, 2 पायलट की मौत

कमिश्नर ने मिलने से किया था इनकार तो दी शहर में आग लगाने की धमकी

लेकिन जब कमिश्नर ने उनसे मिलने से साफ तौर पर इनकार कर दिया तो ये बात बीजेपी नेता को नागवार गुजरी। बीजेपी नेता अपना आपा खो बैठे और पूरे इंदौर शहर को ही आग लगाने की धमकी दे डाली। विजयवर्गीय इतने पर ही नहीं रुके और कहा कि हमसे मिलने के लिए अधिकारियों के पास समय नहीं है, इतने बड़े हो गए क्या?

बताते चलें कि कैलाश विजयवर्गीय की गिनती बीजेपी के बड़े नेताओं में होती है। उनके बेटे आकाश विजयवर्गीय भी अधिकारी को मारने के बाद चर्चा में आए थे। इंदौर में एक जर्जर इमारत को गिराने पहुंची निगम की टीम के अधिकारी पर आकाश विजयवर्गीय ने बैट से पिटाई कर था।

घटना के बाद आकाश विजयवर्गीय को पुलिस ने ना केवल गिरफ्तार किया था बल्कि करीब 5 दिनों तक जेल में रहना पड़ा था। इसके बाद भोपाल की विशेष अदालत से आकाश विजयवर्गीय की जमानत हुई थी।

ये भी देखें : इस दिन लगेगा साल का पहला चंद्र ग्रहण, जानिए कहां-कहां दिखेगा…

इस घटना के बाद देश भर में बीजेपी की काफी फजीहत हुई थी। यहां तक की पीएम नरेंद्र मोदी ने बीजेपी की भरी बैठक में आकाश विजयवर्गीय के आचरण को गलत बताया था।

मध्य प्रदेश कांग्रेस ने किया ट्वीट



बता दें कि कैलाश विजय वर्गीय के वायरल वीडियो को लेकर मध्य प्रदेश कांग्रेस ने ट्वीट किया, ''बेटा बल्लामार- बाप आगबाज।! सुनिये ! इंदौर में माफियाओं पर जारी कार्रवाई से तिलमिलाये भाजपा के महासचिव इंदौर शहर को आग लगाने की धमकी देते हुये।!''

कांग्रेस ने ट्वीट में आगे लिखा, ''पश्चिम बंगाल का अनुभव सर चढ़कर बोल रहा है।? कैलाश जी, किसी मुग़ालते में मत रहना, अब शिवराज का सर्कस नही, कमलनाथ की सरकार है।''

ये भी देखें : पेरेंटिंग टिप्स:आपके नन्हे-मुन्ने के लिए ये दो चीजें है जहर समान, भूलकर भी न दें

दरअसल शहर की समस्याओं को लेकर अधिकारियों के साथ विजयवर्गीय शुक्रवार को बैठक करना चाहते थे। इसके लिए बीजेपी जिलाध्यक्ष के माध्यम से अधिकारियों को पत्र भी लिखा गया था। इस बैठक में हिस्सा लेने कोई अधिकारी नहीं पहुंचा तो विजयवर्गीय आक्रोशित हो गए। उसके बाद वह आयुक्त आकाश त्रिपाठी के आवास के सामने पहुंचकर धरने पर बैठ गए। उनके साथ सांसद शंकर लालवानी सहित अन्य बीजेपी नेता भी मौजूद थे।

SK Gautam

SK Gautam

Next Story