×

Ford कार पर SBI दे रहा फायदे का ऑफर, जल्दी करें कहीं चूक न जाए आप

त्योहारो का सीजन शुरू हो चूका है। हर साल की तरह इस साल भी लोग ऑफर्स का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे है। त्योहार ही एक मात्र ऐसा टाइम होता है जब लोग खुल कर अपनी ज़रूरतें पूरी कर सकते हैं। इसी के साथ इस साल भी ख़ास ऑफर की लाइन लगने वाली है।

Monika
Published on: 22 Aug 2020 1:08 PM GMT
Ford कार पर SBI दे रहा फायदे का ऑफर, जल्दी करें कहीं चूक न जाए आप
X
If you are a SBI customer then there is a happy news for you. If you are not thinking of buying a car, if yes, then there is good news for you.

त्योहारो का सीजन शुरू हो चूका है। हर साल की तरह इस साल भी लोग ऑफर्स का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे है। त्योहार ही एक मात्र ऐसा टाइम होता है जब लोग खुल कर अपनी ज़रूरतें पूरी कर सकते हैं। इसी के साथ इस साल भी ख़ास ऑफर की लाइन लगने वाली है। तो आप भी अपनी लिस्ट रेडी कर लें।

अगर आप भी SBI के ग्राहक है तो आप के लिए एक खुश खबरी है। कही आप कार खरीदने की तो नहीं सोच रहे हैं अगर हां तो आपके लिए एक अच्छी खबर है। दरअसल, देश का सबसे बड़ा सरकारी बैंक एसबीआई लग्जरी कार कंपनी फोर्ड की Freestyle गाड़ी बुकिंग पर कई तरह के ऑफर दे रहा है।

ये भी पढ़ें…बदल गया नियम: व्यापार करने वाले जान लें, वरना हो जाएगी परेशानी

ट्वीट कर दी गुड न्यूज़

बता दें, SBI के ट्वीटर अकाउंट पर दी गई जानकारी के मुताबिक अगर आप SBI के ऐप YONO के जरिए फोर्ड Freestyle गाड़ी की बुकिंग करते हैं तो 8,586 रुपये तक के सामान फ्री मिलेंगे। इसके अलावा गाड़ी खरीदने के लिए ऑटो लोन लेने की सोच रहे हैं तो आपको बैंक 7.50 फीसदी ब्याज दर पर लोन देगा. इस ऑटो लोन की खास बात ये है कि इंस्टेंट अप्रूव होगा और कोई प्रोसेसिंग फीस भी नहीं देनी होगी।



ये भी पढ़ें…आतंकियों के निशाने पर VIP: ISIS का ये बड़ा प्लान, दिल्ली पुलिस ने किया फेल

शर्तें लागू

हालांकि, इस ऑफर का फायदा उठाने के लिए आपको सबसे पहले SBI YONO डाउनलोड कर रजिस्ट्रेशन कराना होगा। इसके बाद ऐप पर लॉगिन करें। अगले स्टेप में आपको ऑटोमोबाइल विकल्प पर क्लिक करना होगा। यहां आपको फोर्ड का विकल्प मिलेगा। इसके बाद गाड़ी की बुकिंग कर आप बैंक के ऑफर का फायदा उठा सकते हैं। ऐसा पहली बार नहीं है जब SBI अपने ग्राहकों को ऐसे शानदार ऑफर दे रहा हो, पहले भी कई बार एक से बढ़ कर एक ऑफर आते रहते हैं. जिनका लोग लाभ भी उठाते हैं।

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story