बिछा दी आतंकियों की लाशें: सेना ने फैलाया मौत का जाल, मुठभेड़ में 3 ढेर

शोपियां जिले में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ हो गयी। सूचना मिली थी आतंकी इलाके में छिपे हुए हैं, इसपर सर्च ऑपरेशन चला कर उनकी तलाश की गयी और फिर सख्त कार्रवाई कर ढेर कर दिया।

श्रीनगर: भारतीय सुरक्षा बलों ने एक बार कामयाबी पाते हुए एनकाउंटर के दौरान 3 आतंकियों को मार गिराया। मामला मंगलवार का है, राज्य के शोपियां जिले में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ हो गयी। सूचना मिली थी आतंकी इलाके में छिपे हुए हैं, इसपर सर्च ऑपरेशन चला कर उनकी तलाश की गयी और फिर सख्त कार्रवाई कर ढेर कर दिया।

शोपियां में सुरक्षाबलों ने 3 आतंकी मार गिराए

कोरोना संकट के बीच जम्मू कश्मीर में आतंकियों और सीमा पार से पाकिस्तानी सेना लगातार भारत में अशांति फैलाने का प्रयास कर रही है, जिसका भारतीय सेना और सुरक्षाबल मुंहतोड़ जवाब भी दे रहे हैं। इसी कड़ी में जम्मू कश्मीर के शोपियां जिले के तुरकावनगाम इलाके में आतंकियों की छिपे होने की जानकारी मिली थी।

ये भी पढ़ेंः अभी-अभी भूकंप से थर्रायी धरती: जोरदार झटकों से कांपे लोग, डरकर घर से भागे

सुरक्षाबल आतंकियों के खिलाफ चला रहे सर्च ऑपरेशन

सूचना मिलते हीजम्मू और कश्मीर पुलिस की स्पेशल ऑपरेशन टीम, सेना और सीआरपीएफ के जवानों ने इलाके में संयुक्त रूप से सर्च ऑपरेशन चलाया।सुरक्षाबलों को आंतकियों के ठिकाने का पता चला तो उन्होंने घेराबंदी कर ली। इस पर आतंकियों ने सुरक्षाबलों को निशाना बनाते हुए फायरिंग शुरू कर दी। जवाबी कार्रवाई में आतंकियों को सुरक्षाबलों ने ढेर दिया।

ये भी पढ़ेंः लाखों सैनिक तैनात: धोखेबाज चीन की हालत खराब, सबक सिखाने को तैयार भारत

लगातार आतंकियों पर सुरक्षाबलों की कार्रवाई

अभी तक आतंकियों की पहचान नहीं हो सकी है। बता दें कि राज्य में आतंकियों के खिलाफ सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है। ऐसे में शनिवार को राज्य में डबल एनकाउंटर हुए जिसमें चार आतंकी मारे गए। ये मुठभेड़ पुलवामा और कुलगाम जिले में हुए थे।

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App