×

कश्मीर में ताबड़तोड़ एनकाउंटर, आतंकियों की लाशें बिछा रही सेना, अब तक 4 ढेर

जम्मू-कश्मीर में सुरक्षाबल लगातार आतंकियों का सफाया कर रहे हैं। अब एक बार फिर कश्मीर घाटी में आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़ हुई। यह मुठभेड़ जम्‍मू-कश्‍मीर के शोपियां में हुई है जहां जवानों ने 4 आतंकियों को मार गिराया है।

Newstrack
Published on: 18 July 2020 3:17 AM GMT
कश्मीर में ताबड़तोड़ एनकाउंटर, आतंकियों की लाशें बिछा रही सेना, अब तक 4 ढेर
X

श्रीनगर: जम्मू-कश्मीर में सुरक्षाबल लगातार आतंकियों का सफाया कर रहे हैं। अब एक बार फिर कश्मीर घाटी में आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़ हुई। यह मुठभेड़ जम्‍मू-कश्‍मीर के शोपियां में हुई है जहां जवानों ने 4 आतंकियों को मार गिराया है। सुरक्षाबलों ने शोपियां के अम्सिपोरा इलाके को घेर लिया है और अभी भी एनकाउंटर जारी है।

आतंकियों के साथ एनकाउंटर के मद्देनजर स्थानीय लोगों से घरों की खिड़कियां और दरवाजे बंदकर बाहर न​ निकलने की अपील की गई है। अभी कई आतंकियों के छिपे होने की आशंका है, क्योंकि फायरिंग की आवाजें अभी आ रही हैं।

जानकारी के मुताबिक, भारतीय सुरक्षाबलों को खुफिया सूचना मिली थी कि शोपियां के अम्सिपोरा इलाके में कुछ आतंकी छिपे हुए हैं और वह किसी बड़ी आतंकी साजिश को अंजाम की कोशिश में हैं।

यह भी पढ़ें...पाकिस्तान ने की भारी गोलाबारी, 3 नागरिकों की मौत, घर से ना निकलने की सलाह

खुफिया जानकारी के आधार पर सुरक्षाबलों ने स्थानीय पुलिस और सीआरपीएफ की टीम के साथ मिलकर अस्मिपोरा इलाके का घेरने लगे। सुरक्षाबलों के इलाके में सर्च ऑपरेशन शुरू करते ही आतंकियों ने एक घर में छुपकर फायरिंग शुरू कर दी।

यह भी पढ़ें...आतंकियों की बिछीं लाशें, ताबड़तोड़ एनकाउंटर, खोज-खोजकर मार रही सेना

फायरिंग की आवाज सुनकर सुरक्षाबलों ने भी फायरिंग शुरू कर दी। अभी तक की मिली जानकारी के मुताबिक भारतीय सुरक्षाबलों ने 3 आतंकियों को ढेर कर दिया है। भारतीय सुरक्षाबलों ने पूरे इलाके की घेराबंदी कर ली है और लगातार फायरिंग जारी है।

यह भी पढ़ें...UN में मोदी छाए: इन मुद्दों से बढ़ाया भारत का मान, कोरोना से जंग में बताई ये भूमिका

बता दें कि शुक्रवार को कुलगाम के नागनाद चिम्मेर इलाके में सुरक्षाबलों ने तीन आतंकियों को ढेर किया था। सेना लगातार आतंकियों का सफाया कर रही है।

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story