अयोध्या फैसला लेकर सुप्रीम कोर्ट और मुख्य न्यायधिशों की सुरक्षा बढ़ाई गई

अयोध्या फैसले को देखते हुए प्रदेश में धारा 144 लागू है। इसके साथ ही फैसला सुनाने वाले मुख्य न्यायधिशों को z प्लस सुरक्षा दी गई है। साथ ही साथ सुप्रीम कोर्ट की भी सुरक्षा बढ़ाई गई है। सुप्रीम कोर्ट की सुरक्षा में लगे अर्ध्दसैनिक बलों की संख्या में कई गुना ईजाफा किया गया है।

नई दिल्ली: अयोध्या फैसला को देखते हुए सुप्रीम कोर्ट की सुरक्षा बढ़ाई गई है। मुख्य न्यायधिशों को z प्लस सुरक्षा दी गई है।  सुप्रीम कोर्ट की सुरक्षा बढ़ाई जा रही है। कल सुप्रीम कोर्ट में केवल मुकदमे से संबंधित लोगो को प्रवेश मिलेगा।

यह भी पढ़ें-  इंतजार खत्म: अयोध्या पर फैसला ​कल

अयोध्या में विवादित ज़मीन (राम जन्मभूमि और बाबरी मस्जिद के विवाद पर सुप्रीम कोर्ट का फैसला कल आयेगा। इस मसले पर सभी राजनीतिक पार्टियों के नेता व संत समाज के लोगों ने भी शांति-व्यवस्था सौहार्द बनाये रखने की अपील जनता से की है।

यह भी पढ़ें- देश में अलर्ट: अयोध्या फैसले को लेकर गृह मंत्रालय ने जारी किया निर्देश

अयोध्या फैसले को देखते हुए प्रदेश में धारा 144 लागू है। इसके साथ ही फैसला सुनाने वाले मुख्य न्यायधिशों को z प्लस सुरक्षा दी गई है। साथ ही साथ सुप्रीम कोर्ट की भी सुरक्षा बढ़ाई गई है। सुप्रीम कोर्ट की सुरक्षा में लगे अर्ध्दसैनिक बलों की संख्या में कई गुना ईजाफा किया गया है।सुप्रीम कोर्ट के पांचों जजों के आवास की सुरक्षा बढ़ाई गई। सुप्रीम कोर्ट की सुरक्षा बढ़ाई जा रही है। कल सुप्रीम कोर्ट में केवल मुकदमे से संबंधित लोगो को प्रवेश मिलेगा।

 यह भी पढ़ें-  ये 5 जज! जो सुनायेंगे राम जन्म भूमि पर फैसला

 यह भी पढ़ें- अयोध्या राम मंदिर! फैसला कल, उत्तर प्रदेश में स्कूल- कालेज बन्द

यह भी पढ़ें.  अयोध्या राम मंदिर मामला! पीएम मोदी ने देशवासियों से की अपील