×

दिग्गज खिलाड़ी की हत्या से मची सनसनी, पुलिस पर लगा आरोप

बहुत ही सनसनीखेज खबर सुनने को मिली है। इंटरनेशनल कबड़्डी खिलाड़ी अरविंदजीत सिंह पड्डा जिन्हें पहलवान के नाम से भी लोग जानते है कि गोली मार कर हत्या कर दी गई। ये घटना बुधवार देर रात की है।

Vidushi Mishra
Published on: 8 May 2020 8:01 AM GMT
दिग्गज खिलाड़ी की हत्या से मची सनसनी, पुलिस पर लगा आरोप
X

नई दिल्ली। बहुत ही सनसनीखेज खबर सुनने को मिली है। इंटरनेशनल कबड़्डी खिलाड़ी अरविंदजीत सिंह पड्डा जिन्हें पहलवान के नाम से भी लोग जानते है कि गोली मार कर हत्या कर दी गई। ये घटना बुधवार देर रात की है। खिलाड़ी अरविंदरजीत के घरवाले और दोस्तों ने पंजाब पुलिस के एसआई परमजीत सिंह पर गोली चलाने का आरोप लगया है। पुलिस ने एएसआई परमजीत सिंह सहित दो और लोगों पर हत्या का मुकदमा दर्ज किया है। इसके साथ ही पुलिस ने एएसआई और उसके साथी को गिरफ्तार भी कर लिया है।

ये भी पढ़ें...अभी-अभी विमान दुर्घटना: हुआ ज़ोरदार धमाका, पायलट की हालत गंभीर

एएसआई ने गोली मारकर हत्या की

ये सनसनीखेज खबर पंजाब के कपूरथला के पास गांव लखनका पड्डा की है। घरवालों और दोस्तों का आरोप है कि गुरुवार रात करीब दस बजे एएसआई ने कबड्डी खिलाड़ी की गोली मारकर हत्या कर दी।

इस वारदात में एक और कबड्डी खिलाड़ी घायल हो गया, जिसे जालंधर के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। आरोपी पंजाब के एएसआई थाना ढिलवां में तैनात है।

स्थानीय पुलिस ने एएसआई परमजीत सिंह सहित दो अन्य पर हत्या का मुकदमा दर्ज किया है। थाना सुभानपुर की पुलिस ने एएसआई और उसके साथी को गिरफ्तार कर लिया है।

ये भी पढ़ें...24 घंटों में चार हादसे: कहीं ये साजिश तो नहीं, भाजपा सांसद ने उठाये सवाल

ये है पूरी वारदात

दरअसल कबड्डी खिलाड़ी प्रदीप सिंह ने पुलिस को एफआईआर में जानकारी देते हुए बताया कि वो अपने साथी खिलाड़ी अरविंदरजीत सिंह, बलराज सिंह और गुरजीत सिंह के साथ अपनी एंडेवर गाड़ी में सवार होकर गांव की तरफ आ रहे थे।

गांव के बस अड्डे से कुछ दूर ही पहुंचे थे कि उन्हें एक काले रंग की गाड़ी खड़ी दिखाई दी। गाड़ी पर काले शीशे चढ़े हुए थे, उन्हें शक हुआ तो उन्होंने गाड़ी का पीछा किया तो चालक ने कार भगा ली। इस पर उन्होंने उसका पीछा करके आगे जाकर गाड़ी को रोक लिया।

फिर उसके बाद वो और उसका साथी अरविंदरजीत सिंह गाड़ी से निकलकर कार का दरवाजा खटखटाने पहुंचे तो अचानक गाड़ी अंदर से निकले पुलिसकर्मी परमजीत सिंह ने उन पर ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी।

ये भी पढ़ें...लॉकडाउन के बादः जीना है कोविड-19 के संग

आरोपी वारदात को अंजाम देकर भाग गए

इसके बाद एएसआई के साथ कार में मंगू नाम का उनके ही गांव का एक शख्स भी था। फायरिंग में वो तथा उसका दोस्त अरविंदरजीत सिंह गंभीर रूप से जख्मी हो गए। जबकि उनके बाकी साथियों ने गाड़ी के पीछे छुपकर अपनी जान बचाई।

तभी मौके पर पहुंचे गांव वालों ने घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया। हालांकि अरविंदरजीत ‌की इस घटना में मौत हो गई। इसके साथ ही आरोपी वारदात को अंजाम देकर हथियार लहराते हुए बेबाक होकर भाग गए।

ये भी पढ़ें...इन वैक्सीन से होगा कोरोना का खात्मा, लक्ष्य के हैं बेहद करीब

Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story