×

टुकड़ों में थी लड़की: दरवाजा खुला तो कांप उठा स्टाफ, होटल में ऐसा खौफनाक कांड

सनसनीखेज वारदात पश्चिम बंगाल के कोलकाता की है। यहां पर न्‍यूटाउन के एक होटल में मंगलवार रात एक युवती का रजाई में लिपटा हुआ शव मिला। युवती की लाश पर कई कट लगे हुए थे।

Newstrack
Published on: 23 Dec 2020 11:35 AM GMT
टुकड़ों में थी लड़की: दरवाजा खुला तो कांप उठा स्टाफ, होटल में ऐसा खौफनाक कांड
X
मंगलवार दोपहर इस होटल में अमित घोष और चुमकी घोष के नाम से एक कपल रुका था। जिसका होटल अथॉरिटी ने आईडी प्रूफ की जेरॉक्स कॉपी ले ली और उन्हें रूम अलॉट कर दिया।

नई दिल्ली। होटल के रूम में चौकाने वाली वारदात से सनसनी मच गई। एक कपल होटल में दोपहर को एक रूम बुक कराता है। रूम बुक करते टाइम कपल कहता है कि हम शाम को 7 बजे चेकआउट कर जाएंगें। लेकिन जब शाम को 8 बज जाते हैं, तो होटल का स्टाफ जब रूम का दरवाजा खटखटाता है, अंदर तेज आवाज में टीवी चल रही थी। इसके बाद जब देर तक दरवाजा नहीं खुला तो उसे डुप्लीेकेट चाबी से खोला गया। रूम में ही अंदर बेड पर रजाई पर लिपटी हुई युवती की लाश पड़ी मिली।

ये भी पढ़ें... भीषण सड़क हादसे से बिहार में पसरा मातम, शव रख आक्रोशित कर रहे हंगामा

सनसनीखेज वारदात

ये सनसनीखेज वारदात पश्चिम बंगाल के कोलकाता की है। यहां पर न्‍यूटाउन के एक होटल में मंगलवार रात एक युवती का रजाई में लिपटा हुआ शव मिला। युवती की लाश पर कई कट लगे हुए थे।

बताया जा रहा कि मंगलवार दोपहर इस होटल में अमित घोष और चुमकी घोष के नाम से एक कपल रुका था। जिसका होटल अथॉरिटी ने आईडी प्रूफ की जेरॉक्स कॉपी ले ली और उन्हें रूम अलॉट कर दिया। ऐसे में आईडी कार्ड के मुताबिक, यह दोनोंं वेस्‍ट मि‍दनापुर के रहनेे वालेे थे। उन्‍होंने रिसेप्‍शन पर बताया कि वह शाम 7 बजे यहां से चेकआउट कर जाएंगे।

HOTEL

ये भी पढ़ें...अभी-अभी मौतों का तांडव: 7 से ज्यादा मिली लाशें, सड़क हादसे में 25 घायल

होटल स्‍टाफ ने लैंडलाइन पर फोन किया

इस दौरान अमित भी होटल स्‍टाफ को ये कहकर निकल गया कि अभी वापस आता हूं लेकिन वह आया नहीं। फिर जब शाम 7 बजे उन्‍होंने चेकआउट नहीं किया, तो होटल स्‍टाफ ने लैंडलाइन पर फोन किया। जिसका उन्हें कोई जवाब नहीं मिला। स्टाफ जब दरवाजे पर पहुंचे और खटखटाने लगे। जहां अंदर तेज आवाज में टीवी चल रही थी।

काफी कोशिशों के बाद भी जब दरवाजा नहीं खुला, तो डुप्‍लीकेट चाबी से दरवाजा खोला गया। अंदर बेड पर रजाई में लिपटी हुई, युवती की लाश पड़ी थी और उसकी बॉडी पर कई जगह कट के निशान थे।

वहीं होटल के कर्मचारियों ने तुरंत इसकी सूचना टेक्नोसिटी पुलिस स्टेशन को दी। फिर पुलिस अधिकारियों ने मौके पर पहुंचकर शव को बरामद कर लिया। स्थानीय पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।

ये भी पढ़ें...मां दुर्गा विसर्जन के दौरान मौतें: डूबी नाव तो मचा कोहराम, अब निकाली जा रही लाशें

Newstrack

Newstrack

Next Story