सिडकुल कर्मचारियों ने गैस गोदाम के बाहर किया धरना प्रदर्शन

कंपनी में सिलेंडर ब्लास्ट होने की सूचना के बाद से ही आसपास के क्षेत्र में भी हड़कंप मच गया था। वहीं सिडकुल सेक्टर 6 में सुपर गैस का गोदाम भी बड़े हादसे को दावत देता नज़र आ रहा है आसपास बनी फैक्टरियों में काम करने वाले कर्मचारी अब अपनी जान को आफत में जानकर प्रशासन से अपनी सुरक्षा की मांग कर रहे है।

SK Gautam
Published on: 10 Jun 2023 7:29 AM GMT
सिडकुल कर्मचारियों ने गैस गोदाम के बाहर किया धरना प्रदर्शन
X

उत्तराखंड: हरिद्वार के सिडकुल में हुए कल एक दर्दनाक हादसे से सिडकुल कर्मचारी दहशत में है इसी को लेकर आज सिडकुल के सेक्टर 6 में सुपर गैस के गोदाम के बाहर लोगों ने धरना प्रदर्शन किया। जिसमें कर्मचारियों ने जिले के जिलाधिकारी और सिडकुल प्रशासन से सुरक्षा की गुहार लगाई है कल सुएज ड्रिपलेक्स वाटर इंजीनियरिंग प्राइवेट लिमिटेड कंपनी में ऑक्सीजन सिलेंडर फटने से कंपनी के दो कर्मचारियों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई थी ।

ये भी देखें : बात पते की! एसिडिटी, गैस, तनाव जैसी है समस्या तो अपनाएं ये घरेलू उपाय

गौरतलब है कि तीन कर्मचारी गंभीर रूप से घायल हो गए थे, जहां घायल कर्मचारियों को सिडकुल स्थित मेट्रो हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया जहां उनकी हालत गंभीर देखते हुए उन्हें हायर सेंटर रेफर कर दिया गया है। कंपनी में सिलेंडर ब्लास्ट होने की सूचना के बाद से ही आसपास के क्षेत्र में भी हड़कंप मच गया था। वहीं सिडकुल सेक्टर 6 में सुपर गैस का गोदाम भी बड़े हादसे को दावत देता नज़र आ रहा है आसपास बनी फैक्टरियों में काम करने वाले कर्मचारी अब अपनी जान को आफत में जानकर प्रशासन से अपनी सुरक्षा की मांग कर रहे है।

ये भी देखें : ऐसे लगा बाबा रामदेव को बिजली का झटका

बड़ा सवाल यहां ये भी खड़ा होता है कि चारो ओर ज्वलनशील फैक्टरियों से घिरा गैस गोदाम कई शिकायतों के बाद भी वहीं है लोगो का कहना है । कि क्या प्रशासन को किसी बड़े हादसे का इंतजार है इसी को लेकर आज सिडकुल कर्मचारियों ने गैस गोदाम के बाहर धरना प्रदर्शन किया जिसमें कई पुरुष कर्मचारियों के साथ साथ महिला कर्मचारीओ ने भी अपनी सुरक्षा की गुहार लगाई ।

SK Gautam

SK Gautam

Next Story