×

Sidhu Moosewala Murder: सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड का मास्टरमाइंड सचिन बिश्नोई भारत लाया गया,खुलेंगे कई बड़े राज

Sidhu Moosewala Murder: सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड के मास्टरमाइंड लॉरेस बिश्नोई के भांजे सचिन बिश्नोई को अजरबैजान से आज मंगलवार को भारत लाया गया है।

Jugul Kishor
Published on: 1 Aug 2023 6:48 AM GMT (Updated on: 1 Aug 2023 7:12 AM GMT)
Sidhu Moosewala Murder: सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड का मास्टरमाइंड सचिन बिश्नोई भारत लाया गया,खुलेंगे कई बड़े राज
X
सचिन बिश्नोई भारत लाया गया (सोशल मीडिया)

Sidhu Moosewala Murder: सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड के मास्टरमाइंड लॉरेस बिश्नोई के भांजे सचिन बिश्नोई को अजरबैजान से आज मंगलवार को भारत लाया गया है। दिल्ली पुलिस की स्पेशल टीम सचिन बिश्नोई को भारत लेकर पहुंची है। माना जा रहा है कि मूसेवाला हत्याकांड में अब कई नए राज खुल सकते हैं। सचिन बिश्नोई गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई को भांजा है। स्पेशल सीपी एच.जी.एस धारीवाल ने जानकारी देते हुए बताया कि दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल द्वारा सिद्दू मूसेवाला हत्याकांड के आरोपी सचिन बिश्नोई को अजरबैजान के बाकू से भारत डिपोर्ट किया गया है।

सचिन फर्जी पासपोर्ट भाग गया था अजरबैजान

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक 26 वर्षीय गैंगस्टर सचिन बिश्नोई पर 12 से अधिक मुकदमे दर्ज हैं। पिछले साल मई में वह सिद्धू मूसेवाला हत्या के ठीक पहले फर्जी पासपोर्ट पर अजरबैजान भाग गया है। उसे हाल ही में अजरबैजान से गिरफ्तार किया गया था। आरोप है कि सचिन ने ही भारत में रहकर सिद्दू मूसेवाला की हत्या की प्लानिंग की थी और दिल्ली से फर्जी पासपोर्ट बनवाकर अजरबैजान भाग गया था।

बता दें कि जेल में बंद गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई पहले ही ये बात स्वीकार कर चुका है कि उसने ही सिद्धू मूसेवाला की हत्या करवाई थी। वहीं, लॉरेंस के कबूलनामें से पहले उसके भांजे सचिन बिश्नोई ने दावा किया था कि सिद्धू मूसेवाला को मरवाने में उसका हाथ है। उसने कहा था कि उसके भाई विक्की मिड्‌डूखेड़ा की हत्या का बदला लेने के लिए सिद्धू मूसेवाला की हत्या करवाई है।

गौरतलब है कि 28 वर्षीय सिद्धू मूसेवाला की बीते साल 29 मई को गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। तब एक दर्जन से ज्यादा हमलावरों ने सिद्दू मूसेवाला पर 30 से अधिक गोलिया चलाईं थी। वहीं अब माना जा रहा है कि सचिन बिश्नोई के भारत डिपोर्ट किए जाने पर हत्याकांड से जुड़े हुए कई बड़े राज खुल सकते हैं।

Jugul Kishor

Jugul Kishor

Next Story