×

बिहार में दर्दनाक हादसा, 6 मासूम बच्चों की मौत, मच गया कोहराम

बिहार के गोपालगंज में सोमवार को एक दर्दनाक हादसा हो गया जिसके बाद कोहराम मच गया। इस हादसे में 6 मासूम बच्चों की मौत हो गई है, तो कई के घायल होने की खबर है।

Dharmendra kumar
Published on: 18 Nov 2019 11:29 AM GMT
बिहार में दर्दनाक हादसा, 6 मासूम बच्चों की मौत, मच गया कोहराम
X

गोपालगंज: बिहार के गोपालगंज में सोमवार को एक दर्दनाक हादसा हो गया जिसके बाद कोहराम मच गया। इस हादसे में 6 मासूम बच्चों की मौत हो गई है, तो कई के घायल होने की खबर है।

दरअसल सड़क किनारे मवेशी चरा रहे बच्चों के ऊपर टाइल्स लदा ट्रक पलट गया जिससे दबकर छह मासूम बच्चों की दर्दनाक मौत हो गई। वहीं अभी कई बच्चों के दबे होने की आशंका है। घटना के बाद इलाके में कोहराम मच गया है।

यह भी पढ़ें...सीतारमण पर यशवंत वार! कुछ और है वास्तविक बजट का आंकड़ा

यह दर्दनाक हादसा गोपालगंज के बरौली के सरेया नरेंद्र में हुआ है। सुबह अचानक हुई इस घटना से इलाके में सनसनी फैल गई है और लोग इस खबर के बारे में सुनकर सन्न हैं। गांव वालों की कोशिश के बाद ट्रेलर को वहां से हटाया जा रहा है।

मिली जानकारी के मुताबिक तेज गति से आ रहा ट्रक अनियंत्रित होकर सड़क किनारे पलट गया, जिसके नीचे कई बच्चे दब गए। ट्रक के नीचे दबे बच्चों को लोगों की मदद से बाहर निकाला गया, जिसमें से छह मासूम बच्चों की दबकर मौत हो चुकी थी। ट्रक के नीचे बाकी बच्चों को निकालने की कोशिश की जा रही है।

यह भी पढ़ें...राज्यसभा में बोले PM मोदी, सेकेंड हाउस को सेकेंड्री बनाने की कोशिश न करें

मौके पर जिलाधिकारी और पुलिस अधीक्षक पहुंच गए हैं। जेसीबी की मदद से दबे बच्चों का शव निकाल कर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेजा गया। हादसे के बाद चालक फरार हो गया।

इससे पहले राजस्थान के बीकानेर में बस और ट्रक की भिड़ंत हो गई। नेशनल हाईवे-11 पर श्री डूंगरगढ़ के पास हुए इस दर्दनाक हादसे में 14 लोगों की मौत हो गई, जबकि 25 से अधिक यात्री घायल हैं। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

यह भी पढ़ें...महाराष्ट्र में बीजेपी बनाएगी सरकार, शरद पवार ने दिया बड़ा बयान

इस दर्दनाक हादसे पर राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने दुख जताया है। उन्होंने कहा कि ये बेहद दर्दनाक हादसा है। मृतकों के परिजनों के प्रति मेरी संवेदना। घायलों के जल्द ठीक होने की कामना करता हूं।

Dharmendra kumar

Dharmendra kumar

Next Story