×

बड़ी खबर: पीएम मोदी की भतीजी का बदमाशों ने किया ये हाल

जानकारी के अनुसार बदमाशों पीएम मोदी की भतीजी का पर्स छीनकर भाग गए। पर्स में कैश के साथ-साथ कई अहम कागजात भी मौजूद थे।

Shivakant Shukla
Published on: 4 Aug 2023 4:27 AM GMT (Updated on: 4 Aug 2023 4:28 AM GMT)
बड़ी खबर: पीएम मोदी की भतीजी का बदमाशों ने किया ये हाल
X

नई दिल्ली: देश की राजधानी नई दिल्ली से बड़ी खबर सामने आ रही है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की भतीजी के साथ स्नेचिंग का मामला सामने आया है। बता दें कि दिल्ली के पॉश इलाकों में से एक सिविल लाइन्स इलाके में इस वारदात को अंजाम दिया गया है।

ये भी पढ़ें— सरकार का बड़ा ऐलान! बिजली उपभोक्ताओं के लिए आया नया प्लान

जानकारी के अनुसार बदमाशों पीएम मोदी की भतीजी का पर्स छीनकर भाग गए। पर्स में कैश के साथ-साथ कई अहम कागजात भी मौजूद थे।

दरअसल, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के भाई की बेटी दमयंती बेन मोदी आज सुबह अमृतसर से दिल्ली लौटीं। उनका कमरा सिविल लाइन्स इलाके के गुजराती समाज भवन में बुक था, लिहाज़ा पुरानी दिल्ली से ऑटो से वो अपने परिवार के साथ गुजराती समाज भवन पहुंचीं। गेट पर पहुंचकर वो ऑटो से उतर ही रही थीं कि तभी स्कूटी सवार दो बदमाश उनका पर्स छीनकर फरार हो गए। हालांकि अब पुलिस मामले की जानकारी जुटाकर छानबीन करना शुरू कर दिया है।

पीएम मोदी के भाई ने कहा...

वहीं दिल्ली में हुई इस घटना पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के छोटे भाई प्रहलाद मोदी ने कहा कि दिल्ली में ऐसी घटनाएं सामान्य हैं। इस मामले में प्रधानमंत्री मोदी से कहने की कोई जरूरत नहीं हैं उन्होंने कहा, हम सामान्य परिवार से हैं, सामान्य जीवन जीते हैं। अगर इस मामले में एक सामान्य नागरिक के तौर पर प्रधानमंत्री और गृहमंत्री को इस बात की जानकारी होती है, तो वे जांच के आदेश कर सकते हैं।

ये भी पढ़ें—भाजपा नेता की हत्या! सरेआम गोलियों की तड़तड़ाहट से गूंज उठा इलाका

पीएम मोदी के भाई की बेटी ने कहा...

प्रहलाद मोदी की बेटी और नरेंद्र मोदी की भतीजी दमयंती बेन मोदी ने कहा कि हमने एक सामान्य नागरिक के तौर पर एफआईआर दर्ज कराई है, पीएम मोदी की भतीजी के तौर पर नहीं। हम चाहते हैं कि इस मामले पर सामान्य नागरिक की तरह ही कार्रवाई हो।

बताते चलें कि दमयंती बेन के मुताबिक पर्स में करीब 56 हज़ार रुपये, दो मोबाइल और तमाम अहम दस्तावेज थे। उन्होंने बताया कि उन्हें शाम को अहमदाबाद की फ्लाइट पकड़नी है लेकिन उनके दस्तावेज गायब हो गए है। उन्होंने पुलिस से मामले की शिकायत कर दी है।

Shivakant Shukla

Shivakant Shukla

Next Story