×

भाजपा नेता की हत्या! सरेआम गोलियों की तड़तड़ाहट से गूंज उठा इलाका

सहारनपुर एसपी दिनेश कुमार ने बताया कि मामले को लेकर क्राइम ब्रांच को मौके पर भेजा गया है। हत्या के कारणों का अभी स्पष्ट नहीं हो पाया है कि भाजपा नेता की हत्या किस कारण से हुई है।

Shivakant Shukla
Published on: 4 Aug 2023 2:41 AM GMT
भाजपा नेता की हत्या! सरेआम गोलियों की तड़तड़ाहट से गूंज उठा इलाका
X

सहारनपुर: उत्तर प्रदेश के सहारनपुर जिले के देवबंद में आज सुबह बीजेपी सभासद चौधरी धारा सिंह की बदमाशों ने सरेआम गोली मारकर हत्या कर दी। वहीं वारदात के बाद पूरे इलाके में हड़कंप मच गया। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर उसे पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है, और मामले में कार्रवाई करना शुरू कर दिया है।

ये भी पढ़ें— सरकार का बड़ा ऐलान! बिजली उपभोक्ताओं के लिए आया नया प्लान

कैसे हुआ हमला?

बता दें कि गोली लगने के कारण गंभीर रूप से घायल दारा सिंह को फौरन सीएचसी में भर्ती कराया गया, जहां उपचार के दौरान उनकी मौत हो गई। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

ये भी पढ़ें— शी जिनपिंग की साउथ इंडियन थाली: मोदी संग किया डिनर, परोसा गया लजीज खाना

जानकारी के मुताबिक वह मौला कष्ट वाला स्थित अपने घर से त्रिवेणी शुगर मिल में ड्यूटी पर जा रहे थे। इसी दौरान रणखंडी फाटक के पास पीछे से आए 4 हमलावरों ने उन पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी, जिसमें से एक गोली उनके सिर पर जा लगी। आनन फानन में उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उनकी मौत हो गई।

भाजपा नेता की हत्या की सूचना मिलते ही नगर अध्यक्ष गजराज सिंह राणा समेत सैकड़ों भाजपाई मौके पर जमा हो गए और हंगामा शुरू कर दिया। वहीं भाजपा नेता की हत्या के बाद से पुलिस प्रशासन में हड़कंप मचा हुआ है।

ये भी पढ़ें— रिलायंस जियो का बड़ा तोहफा, ग्राहकों को मिलेगा फ्री टॉक टाइम

क्या कहते हैं जिम्मेदार

सहारनपुर एसपी दिनेश कुमार ने बताया कि मामले को लेकर क्राइम ब्रांच को मौके पर भेजा गया है। हत्या के कारणों का अभी स्पष्ट नहीं हो पाया है कि भाजपा नेता की हत्या किस कारण से हुई है। स्थिति को देखते हुए मौके पर कई थानों का फोर्स भी तैनात किया गया है।

Shivakant Shukla

Shivakant Shukla

Next Story