×

10 दिनों से मां को घर में बंद कर बेटा परिवार के साथ कर रहा था मौज-मस्ती

उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ में एक कलयुगी बेटे के अपनी 90 साल की बुजुर्ग मां को घर में बंद कर चले जाने का मामला सामने आया है। 10 दिन बाद बेटी को डरावना सपना...

Deepak Raj
Published on: 4 Feb 2020 4:31 PM GMT
10 दिनों से मां को घर में बंद कर बेटा परिवार के साथ  कर रहा था मौज-मस्ती
X

अलीगढ़। उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ में एक कलयुगी बेटे के अपनी 90 साल की बुजुर्ग मां को घर में बंद कर चले जाने का मामला सामने आया है। 10 दिन बाद बेटी को डरावना सपना आया तो घबराई बेटी घर पहुंची। बेटी ने मां को पड़ोसियों की मदद से ताला तोड़कर बाहर निकाला। मां की हालत देख फफक पड़ी बेटी ने अपने भाई के खिलाफ मुकदमा दर्ज करा दिया है। घटना शहर कोतवाली के मोहल्ला शेर खान की है।

ये भी पढ़ें- कैग की रिपोर्ट में सामने आया मोदी सरकार का खोखला राष्ट्रवाद: कांग्रेस

इस घटना का वीडियो भी सामने आया है। जानकारी के अनुसार मोहल्ला शेर खान निवासी 90 साल की असगरी अपने बेटे जलालुद्दीन के साथ रह रही थीं। बताया जाता है कि जलालुद्दीन अपनी बुजुर्ग मां को घर में बंद कर परिवार के साथ मौज-मस्ती करने निकल गया। बुजुर्ग मां 10 दिन तक घर में ऐसे ही भूखी-प्यासी पड़ी रही। असगरी की बेटी को डरावना सपना आया और उसे घर की याद अचानक बहुत सताने लगी तो बेटी अपने घर पहुंची।

जलालुद्दीन अपनी पत्नी और बेटियों के साथ 10 दिन पहले कहीं गया था

बेटी जब घर पहुंची तो बाहर ताला लगा मिला। उसे आस-पड़ोस के लोगों से पता चला कि जलालुद्दीन अपनी पत्नी और बेटियों के साथ 10 दिन पहले कहीं गया, लेकिन मां को जाते नहीं देखा गया था। बेटी को मां की चिंता हुई और उसने पड़ोसियों की सहायता से दरवाजे पर लगा ताला तोड़ दिया। ताला तोड़कर घर में पहुंचते ही जो मंजर दिखा, सबकी आंखें छलक आईं। बेटी फफक कर रो पड़ी।

बेटी ने इस घटना को लेकर पुलिस से शिकायत की है

घर में बुजुर्ग महिला भूख मिटाने के लिए मिर्च का डब्बा खोलकर वही खाए जा रही थी। कमरे में सबकुछ अस्त-व्यस्त था। बेटी यह देख दहाड़े मारकर रोने लगी। पड़ोसियों ने बुजुर्ग महिला को खाना खिलाया तब जाकर वह थोड़ी सामान्य हुई। बेटी ने इस घटना को लेकर पुलिस से शिकायत की है।

ये भी पढ़ें- मोदी सरकार की इस बड़ी योजना पर उद्दव का प्रहार, लिया ये बड़ा फैसला

पुलिस ने बेटी की शिकायत पर जलालुद्दीन, उसकी पत्नी अतिका अंजुम और उसकी बेटियों सायमा और सना जमाल के खिलाफ संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है।

आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी

इस घटना का वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। तेजी से वायरल हो रहे इस वीडियो को जिसने भी देखा, वही जलालुद्दीन की निंदा कर रहा है। इस संबंध में अलीगढ़ के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (एसएसपी) आकाश कुलहरि ने कहा कि बुजुर्ग महिला की बेटी की तहरीर पर 4 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। उन्होंने कहा कि आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

Deepak Raj

Deepak Raj

Next Story