कभी सोनू सूद का था ऐसा हाल, तस्वीर देख आपके भी होश उड़ जाएंगे

सोनू सूद कोरोना और लॉकडाउन जैसे मुश्किल वक्त में उन गरीब और असहाय मजदूरों और गरीबों की मदद कर रहे हैं जिन्हें इसकी सबसे ज्यादा जरूरत है।

वैसे तो बॉलीवुड जाना ही हीरो और हिरोइन्स के लिए जाता है। लेकिन ये सब हीरो होते हैं रील लाइफ के। रियल लाइफ का हीरो बनने के लिए आपको कुछ ऐसा करना पड़ता है जो आपको हीरो बना दे। ऐसा ही कुछ कर रहे हैं आजकल बॉलीवुड के ही एक अभिनेता सोनू सूद। सोनू सूद आज कल प्रवासी मजदूरों इ मदद को लेकर लगातार चर्चा में बने हुए हैं। सोनू अब तक कई मजदूरों को ऐसे संकट के समय में उनके घर पहुंचा चुके हैं। सोनू सूद वाकई में आजकल एक हीरो बन के उभरे हैं। इसी बीच सोनू सूद की एक पुरानी तस्वीर सामने आई है। जो अब चर्चा का विषय बन रही है।

वायरल हो रही सोनू की पुरानी तस्वीर

सोनू सूद आजकल लगातार चर्चा में बने हुए हैं। सोनू सूद के चर्चा में रहने का कारण उनका बड़े दिल वाला होना है। दरअसल सोनू सूद कोरोना और लॉकडाउन जैसे मुश्किल वक्त में उन गरीब और असहाय मजदूरों और गरीबों की मदद कर रहे हैं जिन्हें इसकी सबसे ज्यादा जरूरत है। सोनू सूद लगातार मुंबई में फंसे प्रवासी मजदूरों की मदद कर उन्हें उनके घर तक पहुंचा रहे हैं। इसके अलावा वो लगातार गरीबों की और भी मदद कर रहे हैं। ऐसे में अब सोनू सूद की पुरानी एक तस्वीर सामने आई है। इस तस्वीर को सोनू सूद ने खुद अपने ट्वीटर अकाउंट के जरिये अपने फैंस के साथ साझा किया है। सोनू की ये फोटो एक यूजर ने ट्वीट की थी

ये भी पढ़ें-     श्रमिक स्पेशल ट्रेनों में हुई मौतों पर रेलवे का बड़ा बयान, यात्रियों को दी ये सलाह

जिसे सोनू ने शेयर किया है। ये फोटो अभी की नहीं बल्कि 23 साल पहले इ है। जब सोनू सूद एल एक्टर बनने का सपना लेकर मुंबई आए थे। उन दिनों सोनू 420 रुपए की टिकट लेकर लोकल ट्रेन से सफर किया करते थे। असल में ये एक टिकट की ही फोटो है। जिस यूजर ने सोनू सूद की यह तस्वीर साझा की है वो एक्टर की तारीफ में लिखते हैं- ”जिसने सच में संघर्ष किया हो उसे दूसरे लोगों की पीड़ा समझ में आती है, सोनू सूद कभी 420 रुपए वाली लोकल का पास लेकर सफर किया करते थे।”

ऐसा रहा फ़िल्मी कैरियर

सोनू सूद अब से 23 साल पहले मुंबई एक हीरो बनने की तमन्ना और सपना लेके आए थे। आज सोनू सूद बॉलीवुड का एक अच्छा जाना माना नाम हैं। ये बात अलग है कि लीड रोल में उनकी फ़िल्में उतनी सफल नहीं रहीं। या उन्हें वो पहचान नहीं मिल सकी। लेकिन सोनो सूद ने अपनी बेहतरीन अदाकारी के दम पर हरा तरह के रोल किए। सोनू ने अपने कैरियर की शुरुआत 1999 में तम‍िल फिल्म कल्लाझागर से की थी। लेकिन बॉलीवुड में सोनू सूद ने अपने कैरियर की शुरुआत ऐसे किरदार से की जिसे हर अभिनेता अपनी लाइफ में एक बार जरूर जीना चाहता है। बॉलीवुड में सोनू सूद की पहली फिल्म 2001 में आई शहीद-ए-आजम भगत सिंह थी।

ये भी पढ़ें-    नियमों का नहीं किया था पालन, पुलिस ने दी ऐसी सजा

इसके बाद सोनू सूद जिंदगी खूबसूरत है, कहां हो तुम, नेताजी सुभाष चंद्र बोस, मिशन मुंबई जैसी फिल्मों में नजर आए। लेकिन ये फ़िल्में उतनी सफल नहीं रहीं और सोनू सूद को वो पहचान नहीं दिला सकीं जिसकी उन्हें चाह थी। लेकिन फिर सोनू की लिस्ट में युवा, चंद्रमुखी, आश‍िक बनाया आपने, जोधा अकबर, सिंह इज किंग, एक विवाह ऐसा भी, दबंग, आर राजकुमार, गब्बर इज बैक जैसी फ़िल्में आईं। जिनसे बेशक सोनू को तारीफ़ और पहचान मिली। और उनकी एक्टिंग की प्रशंसा की गई। फिलहाल अब सोनू ने अपने रियल लाइफ में इस अच्छे काम से सभी का दिल जीत लिया है। और वाकई में एक हीरो बनके उभरे हैं।