पुलिस पर चली गोलियां: आतंकियों ने किया हमला, सेना हुई अलर्ट

दक्षिण कश्मीर से ताजा जानकारी मिली है। कश्मीर के कुलगाम के यारीपोरा इलाके में कुछ बाइक पर सवार आतंकवादियोें ने हमला किया है। ये हमला पुलिस पार्टी पर किया गया है।

नई दिल्ली। दक्षिण कश्मीर से ताजा जानकारी मिली है। कश्मीर के कुलगाम के यारीपोरा इलाके में कुछ बाइक पर सवार आतंकवादियोें ने हमला किया है। ये हमला पुलिस पार्टी पर किया गया है। हमला करने वाले आतंकियों ने  बाइक से ही फायरिंग की। हालांकि हुई इस अंधाधुंध फायरिंग में एक नागरिक घायल हो गया। फिलहाल घायल को इलाज के लिए फौरन हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है।

ये भी पढ़ें…मिला सोने का खजाना: मालामाल हुई सरकार, 7 और जगहों पर मिलने के संकेत

आतंकियों की नापाक साजिशें

दक्षिण कश्मीर में ये बाइक सवार आतंकवादी अचानक से बड़ी तेजी से आए। इन आतंकियों ने पुलिस को अपना निशाना बनाना चाहा था, पर ये अपनी साजिश में कामयाब नहीं हो सके। इन आतंकियों की तलाश में इलाके की घेराबंदी कर अभियान चल रहा है।

इससे पहले बुधवार सुबह दक्षिण कश्मीर के पुलवामा में भारतीय सेना को आतंकियों के छिपे होने की खबर मिली थी। जिसके बाद से ही भारतीय सेना के जवानों ने सर्च ऑपरेशन शुरू कर दिया है। सर्च ऑपरेशन के चलते पूरे इलाके को घेर लिया गया था।

ये भी पढ़ें…IAS ने किया बलात्कार: लड़की ने दिये ये सबूत, सामने आई सच्चाई

लेकिन तभी कुछ देर बाद पुलवामा जिले के कंगन गांव में आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़ शुरु हो गई थी। सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, सेना ने इस मुठभेड़ में आतंकी संगठन जैश-ए – मोहम्मद के टॉप कमांडर सहित 3 आतंकियों को मार गिराया था।

जैश-ए – मोहम्मद का टॉप कमांडर ढेर

बुधवार को सर्च ऑपरेशन में चलते सुरक्षाबलों और आंतकियों के बीच मुठभेड़ शुरू हो गई थी। इस मुठभेड़ में भारतीय सेना के जाबांजो ने जैश-ए – मोहम्मद के टॉप कमांडर समेत 3 आतंकियों को मार गिराया। सेना को बड़ी कामयाबी हासिल हुई है, कि इतने कम समय में सेना ने नापाकों का खात्मा कर दिया।

ये भी पढ़ें…नहीं सुधरेगा पाकिस्तान: चीन-नेपाल का ले रहा सहारा, भारत के खिलाफ रची साजिश

ऐसे में बार-बार आंतकी अपनी साजिशों के नाकाम होने और अपने आतंकी साथियों को खो देने से बौखलाए हुए हैं। कश्मीर में इस बीच रोजाना आतंकियों से जुड़ी वारदात जरूर होती है। यहां के नागरिकों को कोरोना का डर कुछ नहीं सताता जितना इन आतंकियों का खौफ डराता है।

ये भी पढ़ें…अभी-अभी दिग्गजों का इस्तीफा, चुनाव से पहले कांग्रेस को तगड़ा झटका

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App