×

899 रु में हवाई यात्रा: अब उड़ें आसमान में, जानें बुकिंग की पूरी जानकारी

spice jet की Book befikar sale में घरेलू उड़ान का किराया 899 रुपये से शुरू हो रहा है। इसके अलावा इस सेल में बिना किसी चार्ज के टिकट की डेट चेंज करने और बुकिंग को कैंसिल करने की भी सुविधा दी जा रही है।

Shraddha Khare
Published on: 13 Jan 2021 11:43 AM GMT
899 रु में हवाई यात्रा: अब उड़ें आसमान में, जानें बुकिंग की पूरी जानकारी
X
899 रु में हवाई यात्रा: अब उड़ें आसमान में, जानें बुकिंग की पूरी जानकारी photos (social media)

नई दिल्ली : कोरोना महामारी के चलते घरेलू और अंतराष्ट्रीय यात्रियों की भारी कमी आ गई है। जिसकी वजह से यात्रियों को आकर्षित करने के लिए spice jet ने एक स्पेशल ऑफर के साथ Book befikar sale लेकर आई है। आपको बता दें कि इस सेल के तहत घरेलू यात्रा का टिकट 899 रुपये से शुरू कर रही है। इस सेल की टिकट बुकिंग आज यानी 13 जनवरी से शुरू है और 17 जनवरी को इस सेल की आखिरी तारीख है। इस सेल के तहत टिकट बुकिंग पर 1 अप्रैल 2021 से 30 सितंबर 2021 के बीच यात्रा की जा सकती है।

घरेलू उड़ान का किराया 899 रुपये

spice jet की Book befikar sale में घरेलू उड़ान का किराया 899 रुपये से शुरू हो रहा है। इसके अलावा इस सेल में बिना किसी चार्ज के टिकट की डेट चेंज करने और बुकिंग को कैंसिल करने की भी सुविधा दी जा रही है। आपको बता दें कि कंपनी ने ग्राहकों को लुभाने के लिए इस ऑफर के तहत एक मुफ्त टिकट वाउचर को अलग से देने की घोषणा की है।

मिलेंगी यह सुविधा

कंपनी ने यह बताया कि इस फ्लाइट वाउचर की कीमत बुक किए गए टिकट के किराए से जितनी होगी। आपको बता दें कि जब भी ग्राहक इस सेल ऑफर के तहत टिकट की बुकिंग करेगा उसे अधिकतम 1000 रुपये प्रति बुकिंग का वाउचर मिलेगा। इस वाउचर का इस्तेमाल भविष्य में टिकट बुकिंग के लिए किया जा सकता है।

ये भी पढ़ें… ध्यान दें वाहन चालक: अब Driving License बनेगा चुटकी में, बदल गए नियम

spicejet offer

वाउचर ऑफर 28 फरवरी 2021 तक वैलिड

आपको बता दें कि यह फ्लाइट वाउचर ऑफर 28 फरवरी 2021 तक के लिए ही वैलिड होंगे। यह सेल ऑफर केवल घरेलू उड़ान पर ही लागू रहता है। इस वाउचर को कम से कम 5,500 रुपये के न्यूनतम लेनदेन राशि के साथ नए सिरे से भुगतान करने के लिए भुनाया जा सकता है। इस ऑफर की पूरी जानकारी एयरलाइन ने अपनी वेबसाइट www. spice. jet.com पर दी गई है। स्पाइस जेट ने कहा यह छूट सिर्फ एक तरफे किराए पर लागू होगी।

ये भी पढ़ें… जबरदस्त रेल हादसा: पटरी से उतरे 17 डिब्बे, इंजनों का हुआ ये हाल, अधिकारी मौके पर

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shraddha Khare

Shraddha Khare

Next Story