×

आतंकियों का सफाया: सेना ने खोज-खोज कर मारा, खत्म हुआ सर्च ऑपरेशन

भारतीय सेना ने रविवार यानी आज श्रीनगर में छिपे 3 आतंकियों को मार गिराया है। सुरक्षाबलों द्वारा सुबह से चल रहे इस सर्च ऑपरेशन पर कुछ ही घंटों में बड़ी जीत हासिल कर ली गई है।

Vidushi Mishra
Published on: 21 Jun 2020 7:36 AM GMT
आतंकियों का सफाया: सेना ने खोज-खोज कर मारा, खत्म हुआ सर्च ऑपरेशन
X

जम्मू-कश्मीरः भारतीय सेना ने रविवार यानी आज श्रीनगर में छिपे 3 आतंकियों को मार गिराया है। सुरक्षाबलों द्वारा सुबह से चल रहे इस सर्च ऑपरेशन पर कुछ ही घंटों में बड़ी जीत हासिल कर ली गई है। बता दें, भारतीय सुरक्षाबलों को इनपुट मिले थे, श्रीनगर में 3 आतंकी छिपे हुए हैं। जिसके बाद तुरंत ही आतंकियों की किसी भी हरकत से पहले सेना ने सर्च ऑपरेशन चलाया और छिपे हुए आतंकियों को चारों तरह से घेर लिया। वैसे ही देश संकटग्रस्त हालतों से जूझ रहा है, ऐसे में नापाक पाकिस्तान भी अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहा है। लेकिन सेना भी कोई कसर नहीं छोड़ रही है, हर कदम पर दुश्मनों को धूल चटा रही है।

ये भी पढ़ें... चीन की हालत खराब: तैनात हुए महाबलवान चिनूक और अपाचे, हाई-अलर्ट पर सेना

सभी आतंकियों को मौत के घाट उतारा

भारतीय सेना को आज श्रीनगर में बड़ी जीत हासिल हुई है। सुरक्षाबलों ने छिपे हुए सभी आतंकियों को मौत के घाट उतार दिया है।

सुबह ही भारतीय सुरक्षाबलों की संयुक्त टीम ने इलाके को चारो तरफ से घेर लिया था। सर्च ऑपरेशन और मुठभेड़ को लेकर किसी प्रकार की कोई अफवाह न फैले इसको ध्यान में रखते हुए इलाके में इंटरनेट सेवा को अस्थायी रूप से बंद कर दिया गया था।

ये भी पढ़ें...फिर बढ़ा पेट्रोल-डीजल: लगातार 15वें दिन बढ़ी कीमतें, जानें आपके शहर के दाम

14 दिनों में 25 आतंकी मारे गए

इसके साथ ही जम्मू-कश्मीर के कुलगाम जिले में आतंकी को मार गिराने के बाद 12 घण्टों अंदर सेना ने एक और आतंकी को एनकाउंटर में ढेर कर दिया। भारतीय सुरक्षाबलों की ये कार्रवाई जैदीबल इलाके में हुई।

बता दें कि कोरोना काल में भारतीय सुरक्षा बल भी काफी एक्टीव है। अब तक राज्य में 101 आतंकियों को सेना ने मार गिराया है। वहीं पिछले 14 दिनों में 25 आतंकी मारे गए।

ये भी पढ़ें...अभी-अभी इंटरनेट बंद: छिपे आतंकियों को तेजी से ढूंढ रही सेना, सर्च ऑपरेशन जारी

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें

Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story