अभी-अभी इंटरनेट बंद: छिपे आतंकियों को तेजी से ढूंढ रही सेना, सर्च ऑपरेशन जारी

भारतीय सेना को इनपुट मिले हैं कि जम्मू-कश्मीर के श्रीनगर में कई आतंकी छिपे हुए हैं। जानकारी मिलते ही सुरक्षाबलों ने तलाशी अभियान शुरू कर दिया है।

Published by Vidushi Mishra Published: June 21, 2020 | 11:01 am
Modified: June 21, 2020 | 11:05 am

नई दिल्ली। भारतीय सेना को इनपुट मिले हैं कि जम्मू-कश्मीर के श्रीनगर में कई आतंकी छिपे हुए हैं। जानकारी मिलते ही सुरक्षाबलों ने तलाशी अभियान शुरू कर दिया है। बताया जा रहा है कि 3 आतंकियों के घिरे होने की आशंका है। हालांकि अभी मुठभेड़ शुरू नहीं हुई है। भारतीय सुरक्षाबलों की संयुक्त टीम ने इलाके को चारो तरफ से घेर लिया है। सर्च ऑपरेशन और मुठभेड़ को लेकर किसी प्रकार की कोई अफवाह न फैले इसको ध्यान में रखते हुए इलाके में इंटरनेट सेवा को अस्थायी रूप से बंद कर दिया गया है।

ये भी पढ़ें… आतंकियों को गोलियों से भूना: बड़ी साजिश का था प्लान, सेना ने मंसूबे किए नाकाम

पोजवालपोरा में आतंकी छिपे

आपको बता दें कि श्रीनगर के जुमिनार पुलिस स्टेशन इलाके के मोहल्ला पोजवालपोरा में आतंकियों के छिपे होने की सूचना मिली थी। इन्ही इनपुट के आधार पर सुरक्षाबलों की संयुक्त टीम ने तलाशी अभियान चलाया।

इस दौरान इलाके में एक ठिकाने में तीन आतंकी होने की सूचना है। सुरक्षाबलों ने इलाके की घेराबंदी कर रखी है। हालांकि अभी मुठभेड़ शुरू नहीं हुई है।

ये भी पढ़ें…पाकिस्तान ने पुंछ में किया सीजफायर का उल्लंघन

इसके साथ ही जम्मू-कश्मीर के कुलगाम जिले में आतंकी को मार गिराने के बाद 12 घण्टों अंदर सेना ने एक और आतंकी को एनकाउंटर में ढेर कर दिया। भारतीय सुरक्षाबलों की ये कार्रवाई जैदीबल इलाके में हुई।

बता दें कि कोरोना काल में भारतीय सुरक्षा बल भी काफी एक्टीव है। अब तक राज्य में 101 आतंकियों को सेना ने मार गिराया है। वहीं पिछले 14 दिनों में 25 आतंकी मारे गए।

जम्मू-कश्मीर के श्रीनगर के जैदीबल इलाके में कुछ आतंकियों के छुपे होने की जानकारी मिली थी। मिली ख़ुफ़िया जानकारी के बाद भारतीय सुरक्षाबलों ने स्थानीय पुलिस और सीआरपीएफ के साथ मिलकर आतंकियों की तलाश शुरू कर दी और जिस क्षेत्र में दहशतगर्द छिपे थे, उसका पता लगा कर घेराबंदी कर दी।

ये भी पढ़ें…भारत-चीन विवाद: PM मोदी के समर्थन में उतरे चार मुख्यमंत्री, जानें क्या है मामला

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें