×

चिदंबरम की याचिका पर सुप्रीम कोर्ट थोड़ी देर में करेगा सुनवाई

चिदंबरम की गिरफ्तारी को लेकर कांग्रेस के कई वरिष्ठ नेता अभी भी विरोध जता रहे हैं। इस मामले में कांग्रेस का कहना है यह बीजेपी जानबूझकर करवा रही है। चिदंबरम को लेकर न तो किसी के पास कोई सबूत है और इसका कोई आधार है।

Manali Rastogi
Published on: 23 Aug 2019 4:14 AM GMT
चिदंबरम की याचिका पर सुप्रीम कोर्ट थोड़ी देर में करेगा सुनवाई
X
पी चिदंबरम

नई दिल्ली: सुप्रीम कोर्ट की एक बेंच आज यानि शुक्रवार को कांग्रेस नेता पी चिदंबरम की याचिका पर सुनवाई करने वाली है। आईएनएक्स मीडिया मामले में चिदंबरम ने इस याचिका द्वारा दिल्ली हाइ कोर्ट के फैसले को चुनौती दी है। दिल्ली हाइ कोर्ट ने उनकी अग्रिम जमानत को याचिका खारिज कर दिया था। ऐसे में इस याचिका पर जस्टिस आर भानुमति और जस्टिस ए एस बोपन्ना की पीठ आज सुनवाई करने वाली है।

यह भी पढ़ें: मंत्रिमंडल विस्तार: जाने योगी सरकार में किसको क्या मिला, किसने क्या खोया

सीबीआई ने आईएनएक्स मीडिया मामले में पूर्व गृह और वित्त मंत्री पी चिदंबरम को बुधवार को गिरफ्तार कर लिया था। बता दें, कोर्ट के आदेश के बाद को चिदंबरम को चार दिन के लिये सीबीआई की हिरासत में भेज दिया गया है। हालांकि, दिल्ली हाइ कोर्ट के फैसले को चिदंबरम ने सुप्रीम कोर्ट में चुनौती दी है।

यह भी पढ़ें: इमैनुएल मैक्रों बोले- कश्मीर से आर्टिकल 370 हटाना भारत का अंदरूनी मसला

चिदंबरम की गिरफ्तारी को लेकर कांग्रेस के कई वरिष्ठ नेता अभी भी विरोध जता रहे हैं। इस मामले में कांग्रेस का कहना है यह बीजेपी जानबूझकर करवा रही है। चिदंबरम को लेकर न तो किसी के पास कोई सबूत है और इसका कोई आधार है। कांग्रेस ने ये भी कहा है कि बीजेपी ने लोकतंत्र की हत्या कर दी है।

यह भी पढ़ें: Happy Janmashtami: आज और कल मनाया जाएगा त्यौहार

Manali Rastogi

Manali Rastogi

Next Story