×

शिक्षा मंत्री का खुलासा: नामी स्कूलों के बाहर हो रही तस्करी, होगी कार्यवाई

कर्नाटक के प्राथमिक और माध्यमिक शिक्षा मंत्री एस सुरेश कुमार ने राज्य में ड्रग्स के सेवन को लेकर बड़ा खुलासा किया है। कुमार ने कहा है कि उन्हें संदेह है कि ड्रग्स की तस्करी करने वाले लोग कुछ नामी स्कूलों के बाहर आइसक्रीम में ड्रग्स को मिलाकर बच्चों को बेच रहे हैं

Monika
Published on: 8 Sep 2020 9:16 AM GMT
शिक्षा मंत्री का खुलासा: नामी स्कूलों के बाहर हो रही तस्करी, होगी कार्यवाई
X
शिक्षा मंत्री का बड़ा खुलासा(file photo)

जब से सुशांत सिंह राजपूत केस में ड्रग एंगल सामने आया हैं, उसके बाद से ही इस मामले ने जोर पकड़ किया हैं। ड्रग मामले में अब कर्नाटक के शिक्षा मंत्री ने भी बड़ा खुलसा किया हैं। जिसे सुन आप के पैरों तले ज़मीन खिसक जाएगी।

शिक्षा मंत्री का खुलासा

दरअसल, कर्नाटक के प्राथमिक और माध्यमिक शिक्षा मंत्री एस सुरेश कुमार ने राज्य में ड्रग्स के सेवन को लेकर बड़ा खुलासा किया है। कुमार ने कहा है कि उन्हें संदेह है कि ड्रग्स की तस्करी करने वाले लोग कुछ नामी स्कूलों के बाहर आइसक्रीम में ड्रग्स को मिलाकर बच्चों को बेच रहे हैं। शिक्षा मंत्री एस सुरेश कुमार ने आगे बताया उन्हें संदेह है कि ड्रग नेटवर्क बच्चों को लुभाने के लिए नामी स्कूलों के बाहर काम कर रहा है, और उन्हें आइसक्रीम में ड्रग्स मिलाकर बेच रहा है। इससे जुड़े सभी लोगों को जल्द से जल्द सलाखों के पीछे भेजा जाना चाहिए।



यह भी पढ़ें: बॉलीवुड नशेबाजों की लिस्ट: ड्रग्स में कई बड़े-बड़े अभिनेता, सब पर होगी कार्यवाई

एक्ट्रेस हुई गिरफ्तार

बता दें कि, हाल ही में कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्री में कई लोगों की गिरफ्तारी हुई है। बीते सोमवार अभिनेत्री रागिनी द्विवेदी को पुलिस ने ड्रग्स संबंधित मामले में गिरफ्तार किया था। वहीं, आज सुबह अभिनेत्री संजना गलरानी को पुलिस ने इस मामले में गिरफ्तार किया है। उनसे ड्रग्स मामले में पूछताछ की जाएगी। दोनों की गिरफ्तारी से माहोल काफी गरम हो गया हैं। इससे और भी कई लोग डरे हुए हैं। कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्री में नशीली दवाओं के दुरुपयोग की जांच कर रही केंद्रीय अपराध शाखा (सीसीबी) ने मंगलवार को बंगलूरू में अभिनेत्री संजना गलरानी को गिरफ्तार किया। पुलिस सूत्रों ने इसकी जानकारी दी।

यह भी पढ़ें: प्रियंका गांधी ने फिर घेरा योगी सरकार को, कहा घोटालों में अव्‍वल है सरकार

छापेमारी के बाद हुई गिरफ्तारी

अभिनेत्री रागिनी द्विवेदी के घर सुबह पुलिस ने छापेमारी की और बाद में उन्हें गिरफ्तार कर लिया। इस बात की जानकारी देते हुए बंगलूरू के संयुक्त पुलिस आयुक्त संदीप पाटिल ने कहा कि अदालत से तलाशी वारंट प्राप्त करने के बाद। संजना के घर पर तलाशी ली गई। उन्होंने बताया कि सीसीबी के अनुसार, गलरानी तब से रडार पर थी, जब से उनके दोस्त राहुल को एक ड्रग मामले में बुक किया गया था। इससे पहले, ड्रग मामले में गिरफ्तार की गईं कन्नड़ अभिनेत्री रागिनी द्विवेदी को सोमवार को अदालत में पेश किया गया।

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story