सुशांत केस में संजय राउत ने उठाए सवाल,कहा- अंकिता के साथ संबंधों की हो जांच

मुंबई में फिल्म एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत अभी भी पहेली बनी हुई है। उनकी मौत को लेकर तमाम तरह के सवाल उठ रहे हैं। इस केस में महाराष्ट्र सरकार की हीलाहवाली को लेकर भी तमाम तरह की बातें कही जा रही हैं।

Published by Aditya Mishra Published: August 9, 2020 | 7:40 pm
Modified: August 9, 2020 | 7:44 pm
शिवसेना के नेता संजय राउत की फ़ाइल फोटो

शिवसेना के नेता संजय राउत की फ़ाइल फोटो

वर्ली: मुंबई में फिल्म एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत अभी भी पहेली बनी हुई है। उनकी मौत को लेकर तमाम तरह के सवाल उठ रहे हैं। इस केस में महाराष्ट्र सरकार की हीलाहवाली को लेकर भी तमाम तरह की बातें कही जा रही हैं। कुल मिलाकर महाराष्ट्र सरकार विपक्ष के निशाने पर आ गई है।

इस लेकर जमकर राजनीति भी हो रही है। सरकार का बचाव करने के लिए कांग्रेस, एनसीपी और शिवसेना के नेता मैदान में उतर चुके हैं। इसी कड़ी में आज शिव सेना नेता संजय राउत ने अपनी सरकार का बचाव करते हुए सुशांत केस में कई सारे सवाल खड़े किये।

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की फ़ाइल फोटो
एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की फ़ाइल फोटो

सुशांत सिंह राजपूत की खुदकुशी पर कटघरे में सलमान ख़ान सहित ये लोग क्यों?

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत मामले में अब जांच के साथ-साथ राजनीति भी शुरू हो गई है।जो मामला पहले सिर्फ एक सुसाइड का बताया जा रहा था, अब उसी मामले को लेकर बिहार और महाराष्ट्र सरकार आमने-सामने आ गई है।

दोनों राज्यों की पुलिस की तनातनी तो सभी ने देखी, अब शिव सेना नेता संजय राउत भी इस केस में अलग-अलग बयान दे रहे हैं। संजय राउत ने शिव सेना के मुखपत्र सामना के जरिए सुशांत केस में कई तरह के दावे किए हैं।

सुशांत और अंकिता के संबंधों की भी हो जांच: संजय राउत

उन्होंने तो मामले में सुशांत की एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे को भी लपेटे में ले लिया है। राउत ने लिखा है- सुशांत की जिंदगी में दो लड़कियां आई थीं- अंकिता लोखंडे और रिया चक्रवर्ती।

अंकिता ने तो सुशांत को छोड़ दिया था, लेकिन जिस रिया पर अभी आरोप लग रहे हैं, वो उनके साथ थीं।ऐसे में इस बात की भी जांच होनी चाहिए कि अंकिता ने सुशांत को क्यों छोड़ा था।ये जानकारी भी लोगों तक पहुंचनी चाहिए।

सुशांत सिंह राजपूत और अंकिता लोखंडे की फ़ाइल फोटो
सुशांत सिंह राजपूत और अंकिता लोखंडे की फ़ाइल फोटो

सुशांत सिंह राजपूत केस पर पहली बार आदित्य ठाकरे ने खोला मुंह, कही ये बड़ी बात

संजय राउत ने आगे कहा है कि सुशांत के उनके पिता संग ज्यादा अच्छे रिश्ते नहीं थे।उनके मुताबिक सुशांत के पिता को गुमराह किया गया था जिसकी वजह से उन्होंने मुंबई में हुई घटना के लिए बिहार में एफआईआर दर्ज करवा दी थी।

सासंद ने अपने लेख में इस बात पर भी जोर दिया है कि सुशांत सिंह राजपूत ने सुसाइड की थी। उनके मुताबिक तो इसे कई लोग बिना किसी सबूत के मर्डर बता रहे हैं।

बिहार पुलिस के बारे में जिक्र करते हुए संजय ने अपने लेख में लिखा है कि बिहार के डीजीपी गुप्तेश्वर पांडे बीजेपी के आदमी हैं और उनपर 2009 में कई गंभीर आरोप लगे थे।

सुशांत सिंह राजपूत का सिम रोज क्यों बदला, इसकी जांच हो: बीजेपी नेता नारायण राणे

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App