×

सुशांत की बड़ी सच्चाई: इस टैटू ने खोले कई राज, जानकर रो देंगे आप

सुशांत सिंह राजपूत को टैटू को लेकर काफी दीवानगी थी लेकिन वो कभी क्लियर नहीं थे कि उन्हें क्या बनवाना है। उनकी खोज 2016 में ख़त्म हुई और उन्होंने अपना पहला टैटू बनवाया।

SK Gautam
Published on: 27 Jun 2020 1:47 PM GMT
सुशांत की बड़ी सच्चाई: इस टैटू ने खोले कई राज, जानकर रो देंगे आप
X

आशुतोष त्रिपाठी

लखनऊ: आज सुशांत सिंह राजपूत को इस दुनिया से गए 13 दिन हो गए हैं, लेकिन आज भी वो अपने फैन्स के दिलों में जिंदा हैं। उनके लाखों करोड़ों फैन्स आज भी ये समझ नहीं पा रहें हैं कि उनके हीरो ने ऐसा कदम क्यों उठाया। आज भी उनकी मौत पर कई राज छुपे हुए हैं। आपको बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत अपनी माँ के बड़े करीब थे, उनकी माँ की मौत जब वो 16 साल के थे तभी हो गई थी। लेकिन वो हमेशा अपने इंटरव्यू में अपनी माँ का जिक्र करते रहते थे।

पहला टैटू अपनी माँ को किया समर्पित

सुशांत सिंह राजपूत को टैटू को लेकर काफी दीवानगी थी लेकिन वो कभी क्लियर नहीं थे कि उन्हें क्या बनवाना है। उनकी खोज 2016 में ख़त्म हुई और उन्होंने अपना पहला टैटू बनवाया। टैटू में उन्होंने पंचतत्व, माँ और एक बच्चा बनवाया और ये टैटू उन्होंने अपनी स्वर्गीय माँ को समर्पित किया। उनका मानना था कि ये पांचो पंचतत्व में उनकी माँ और वो एक हैं। इसके लिए सुशांत ने बकायदा इंस्टाग्राम पर पोस्ट भी लिखा था, जिसमें लिखा 'पहला टैटू, पंचतत्व, माँ और मैं।' इस टैटू को समीर पतंगे ने डिजाइन किया था।

ये भी देखें: सुशांत सिंह की मौत पर सलमान खान ने तोड़ी चुप्पी, फैंस से की ये अपील

अपना आखिरी पोस्ट भी किया माँ को समर्पित

सुशांत जब डिप्रेशन के दौर से गुजर रहे थे, तब भी वो अपनी माँ के काफी करीब थे, उन्होंने अपनी आखिरी पोस्ट भी अपनी माँ को ही समर्पित किया था, उन्होंने अपनी आखिरी पोस्ट में अपनी माँ का कोलाज शेयर किया था जिसमें उन्होंने लिखा था भागदौड़ भरी ज़िन्दगी में आंसू, मुस्कराहट और खुशमिजाज सपनों के साथ धुंधलाता हुआ अतीत.....दोनों के बीच बातचीत।

हालांकि सुशांत सिंह राजपूत अब हमारे बीच में नहीं हैं लेकिन वो अपने फैंस के दिलों में हमेशा जिन्दा रहेंगे।

ये भी देखें: ‘सुशांत सिंह राजपूत जैसे मेरे सामने खड़ा था…’

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

SK Gautam

SK Gautam

Next Story