×

सुशांत-दिशा डेथ केस में बड़ा खुलासा: हिल गया बॉलीवुड, कंगना की बात निकली सही

सुशांत की आखिरी इंस्टाग्राम स्टोरी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। इंस्टाग्राम पेज @justiceforsushi ने सुशांत का यह पोस्ट शेयर किया गया है जो उन्होंने दिशा की मौत के बाद पोस्ट किया था। बता दें कि 14 जून को सुशांत की मौत हुई थी।

Newstrack
Published on: 19 Sep 2020 5:06 AM GMT
सुशांत-दिशा डेथ केस में बड़ा खुलासा: हिल गया बॉलीवुड, कंगना की बात निकली सही
X
दिशा ने आखिरी कॉल डायल 100 किया था लेकिन मुंबई पुलिस ने इसे अफवाह बताया। मुंबई पुलिस ने कहा कि दिशा सालियान ने आखिरी कॉल डायल 100 को नहीं किया था।

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर सुशांत की डेथ को हुए आज तीन महीने से अधिक का समय पूरा हो गया है लेकिन अभी तक नहीं मौत के रहस्य से पर्दा नहीं उठ पाया है। उनकी मौत अभी भी पहेली ही बनी है।

सीबीआई, एनसीबी और ईडी को जांच में कई अहम सबूत हाथ लगे हैं। शक के घेरे में सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रव्रती उसका भाई शौविक समेत कुछ अन्य दोस्त हैं।

माना जा रहा है कि अगले हफ्ते तक इस रहस्य से पर्दा उठ सकता है कि क्या सुशांत ने वाकई में सुसाइड किया था या फिर उसकी हत्या की गई थी। क्योंकि अगले हफ्ते सुशांत की विसरा रिपोर्ट की जांच सीबीआई को एम्स हैण्डओवर कर देगा।

Sushant Singh and Rhea सुशांत सिंह राजपूत और रिया चक्रवर्ती की फोटो(सोशल मीडिया)

ये भी पढ़ेंः 8 मौतों से हाहाकार: UP का ये जिला कोरोना का केंद्र, अब तक इतने मरीज आये सामने

सुशांत का आखिरी इन्स्टाग्राम पोस्ट वायरल

इस बीच दिशा सालियान की मौत की भी जांच जारी है। इस बीच सुशांत की आखिरी इंस्टाग्राम स्टोरी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। इंस्टाग्राम पेज @justiceforsushi ने सुशांत का यह पोस्ट शेयर किया गया है जो उन्होंने दिशा की मौत के बाद पोस्ट किया था। बता दें कि 14 जून को सुशांत की मौत हुई थी।

उससे एक हफ्ते पहले यानी आठ जून को उनकी एक्स मैनेजर दिशा सालियान ने कथित रूप से आत्महत्या कर ली थी। अब सुशांत केस की जांच सीबीआई कर रही है। अभी तक जो रिपोर्ट सामने आई है उसके मुताबिक दिशा की मौत के बाद सुशांत काफी परेशान हो गए थे। दिवंगत अभिनेता की आखिरी इंस्टाग्राम स्टोरी दिशा सालियान से ही संबंधित थी।

सुशांत ने दिशा को श्रद्धांजलि दी थी, साथ ही उनके परिवार के प्रति शोक संवेदना व्यक्त की थी। सुशांत ने लिखा- ‘यह एक बेहद दुखदायी खबर है। दिशा के परिवार और उनके दोस्तों को मेरी संवेदना। उसकी आत्मा को श्रद्धांजलि।‘

Instagram Post सुशांत सिंह राजपूत के आखिरी इन्स्टाग्राम पोस्ट की फोटो(सोशल मीडिया)

ये भी पढ़ेंः अब कांपेंगे रेपिस्ट: दोषियों को बनाया जाएगा नपुंसक, सरकार ने जारी कर दिया आदेश

दिशा ने 100 नम्बर पर किया था कॉल, सुशांत को सता रहा था जान का खतरा

गौरतलब है कि ऐसी खबरें भी सामने आ रही हैं कि दिशा ने आखिरी कॉल डायल 100 किया था लेकिन मुंबई पुलिस ने इसे अफवाह बताया। मुंबई पुलिस ने कहा कि दिशा सालियान ने आखिरी कॉल डायल 100 को नहीं किया था, बल्कि उनकी दोस्त अंकिता को किया था। दिशा के डायल 100 को आखिरी कॉल करने की खबरें पूरी तरह से फेक हैं।

ऐसी खबरें भी सूत्रों के हवाले से निकलकर बाहर आ रही हैं कि सिद्धार्थ पिठानी ने सीबीआई को अपना बयान देते हुए कहा है कि दिशा की मौत की खबर सुनकर सुशांत सिंह राजपूत बेहोश हो गए थे।

जब वे दोबारा से होश में आए तो वह डरे हुए थे और बोल रहे थे कि उन्हें मार दिया जाएगा। उन्हें अपनी जान जाने का खतरा लग था। सुशांत ने सिद्धार्थ से अपनी सिक्योरिटी बढ़ाने की बात भी की थी।

यह भी पढ़ें…8 मौतों से हाहाकार: UP का ये जिला कोरोना का केंद्र, अब तक इतने मरीज आये सामने

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story