×

पटना पुलिस को मिली रिया की लोकेशन, मुंबई पुलिस की मदद से बदल रही ठिकाना

सुशांत सिंह मामले में पटना पुलिस की एसआईटी को मुख्य रूप से सुशांत की गर्लफ्रेंड और अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती की तलाश है। पटना पुलिस की तमाम कोशिशों के बावजूद अभी तक रिया आंखमिचौली का खेल खेलने में लगी हुई है।

Newstrack
Published on: 4 Aug 2020 3:52 AM GMT
पटना पुलिस को मिली रिया की लोकेशन, मुंबई पुलिस की मदद से बदल रही ठिकाना
X
Rhea Chakraborty

नई दिल्ली: सुशांत सिंह मामले में पटना पुलिस की एसआईटी को मुख्य रूप से सुशांत की गर्लफ्रेंड और अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती की तलाश है। पटना पुलिस की तमाम कोशिशों के बावजूद अभी तक रिया आंखमिचौली का खेल खेलने में लगी हुई है।

जानकारों का कहना है कि वह अब तक तीन बार अपने ठिकाने बदल चुकी है। रिया चक्रवर्ती की तलाश में जोर-शोर से जुटी पटना की एसआईटी टीम को बड़ी कामयाबी मिलने की खबर है। पुलिस सूत्रों के मुताबिक एसआईटी को रिया चक्रवर्ती के लोकेशन की जानकारी मिल चुकी है।

मुंबई पुलिस कर रही यह काम

पुलिस सूत्रों का कहना है कि‌ पटना में अपने खिलाफ एफआईआर दर्ज होने के बाद ही रिया चक्रवर्ती को अपनी गिरफ्तारी का डर सता रहा है और वह लगातार पटना पुलिस की टीम को गच्चा देने की कोशिश में जुटी हुई है। ‌सूत्रों का तो यहां तक कहना है कि रिया को ठिकाना बदलने में मुंबई पुलिस की मदद भी मिल रही है। पटना पुलिस को रिया से दूर रखने के लिए उसे सेफ जोन में रखा जा रहा है।

यह भी पढ़ें....PM के स्वागत के लिए अयोध्या तैयार, सुरक्षा के लिए किये गए ये विशेष इंतजाम

दूसरी और बिहार की पुलिस लगातार रिया चक्रवर्ती को अपने रडार पर रखे हुए हैं और उसकी तलाश में जुटी हुई है। ‌ जानकार सूत्रों के मुताबिक पटना पुलिस को रिया के ठिकाने की जानकारी मिल चुकी है और जल्द ही उसके खिलाफ कार्रवाई करने की तैयारी है।

सियासी महकमे में रिया की पैठ

सूत्रों का कहना है रिया चक्रवर्ती की सियासी महकमे में भी अच्छी खासी पैठ होने के कारण उसे मदद मिल रही है। महाराष्ट्र के एक कद्दावर नेता के साथ रिया के अच्छे रिश्ते बताए जाते हैं। सूत्रों का कहना है कि इसी कारण मुंबई पुलिस रिया के बचाव में जुटी हुई है। पटना में एफआइआर दर्ज होने के पहले तक रिया काफी निश्चिंत थी और उसे लगता था कि सुशांत मामले में उस पर कोई आंच नहीं आने वाली है। लेकिन सुशांत के पिता द्वारा पटना में एफआईआर दर्ज कराए जाने के बाद पटना पुलिस के रडार पर मुख्य रूप से रिया चक्रवर्ती ही है। अब रिया पटना पुलिस से बचने की कोशिश में जुटी हुई है।

यह भी पढ़ें....इस अस्पताल ने किया कुछ ऐसा, यादगार बन गया रक्षाबंधन

रिया का भाई भी लापता

रिया के साथ ही उसका भाई शोविक चक्रवर्ती भी पटना में एफआईआर दर्ज होने के बाद से गायब है। सूत्रों का कहना है कि दोनों एक ही ठिकाने पर हैं। सुशांत के पिता की ओर से दर्ज कराई गई एफआईआर में रिया के साथ ही उसके परिजनों पर भी गंभीर आरोप लगाए गए हैं। लिहाजा पटना पुलिस को शोविक चक्रवर्ती की भी तलाश है मगर शोविक भी जांच में पुलिस की मदद न करते हुए गायब हो गया है।

विधानसभा में सीबीआई जांच की मांग

इस बीच बिहार विधानसभा के एक दिवसीय सत्र में सोमवार को सुशांत मामले की सीबीआई जांच की मांग की गई। राजद के नेता और पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने यह मामला उठाते हुए कहा कि इस मामले की सीबीआई जांच होना जरूरी है ताकि दूध का दूध और पानी का पानी हो सके। बिहार के लोग भी इस मामले में सच्चाई जानना चाहते हैं।

यह भी पढ़ें....चली ताबड़तोड़ गोलियां: खेल बना मौत का कारण, विवाद में युवक की गई जान

भाजपा के नीरज कुमार सिंह बबलू ने भी मामले की सीबीआई जांच कराने का समर्थन किया। कांग्रेस और जदयू सदस्यों ने सीबीआई जांच की मांग का समर्थन किया। पहले विधानसभा सत्र 4 दिनों तक चलने वाला था मगर कोरोना संकट के कारण एक दिन में ही सारे विधायी कार्य पूरे कर लिए गए।

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story