×

शाहीन बाग की महिलाओं से स्वरा भास्कर ने सड़क खाली करने को कहा

चीन के वुहान से निकलकर कोरोना वायरस ने दुनिया के साथ भारत में भी कहर बरपाना शुरू कर दिया है। भारत में अब तक कोरोना के 300 से ज्यादा केस कंफर्म हो चुके हैं। देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने इस महामारी को देखते हुए लोगों को जनता कर्फ्यू की और ज्यादा से ज्यादा घरों में रहने की अपील की है।

Ashiki
Published on: 22 March 2020 7:09 AM GMT
शाहीन बाग की महिलाओं से स्वरा भास्कर ने सड़क खाली करने को कहा
X

नई दिल्ली: चीन के वुहान से निकलकर कोरोना वायरस ने दुनिया के साथ भारत में भी कहर बरपाना शुरू कर दिया है। भारत में अब तक कोरोना के 300 से ज्यादा केस कंफर्म हो चुके हैं। देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने इस महामारी को देखते हुए लोगों को जनता कर्फ्यू की और ज्यादा से ज्यादा घरों में रहने की अपील की है। लेकिन शाहीन बाग प्रदर्शन पर बैठीं हटने को अभी भी तैयार नहीं हैं। हालांकि सीएए-एनआरसी के खिलाफ पिछले कई हफ्तों से शाहीन बाग की महिलाएं सभी सावधानियां बरतते हुए लगातार प्रदर्शन कर रही हैं।

ये भी पढ़ें: दिल्ली वालों के लिए बड़ी खबर, सोमवार को भी बंद रहेंगी मेट्रो की सेवाएं

स्वरा भास्कर ने लोगों से की ये अपील-

जिसके चलते अब स्वरा भास्कर ने शाहीन बाग और देश में सीएए-एनआरसी के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे लोगों से अपील की है वो कोरोना के खतरे को हल्के में न लें और जगह को खाली कर दें। स्वरा भास्कर ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है और बताया है कि किस तरह अपने आपको आइसोलेट करने से इस वायरस को रोका जा सकता है। इस वीडियो के कैप्शन में स्वरा ने लिखा, हम संविधान को सर्वोपरि मानते हैं और संविधान की वैल्यूज को लेकर कमिटेड हैं। हालांकि ये एक ऐसा समय है जब ग्लोबल महामारी कोरोना वायरस भारत में भी तेजी से पैर पसारने की कोशिश कर रहा है। एकांत, आइसोलेशन और सोशल डिस्टेंस जैसी चीजों के द्वारा ही इस वायरस की स्पीड को बढ़ने से रोका जा सकता है।

ये भी पढ़ें: शाहीनबाग प्रदर्शनकारियों का आरोप- धरनास्‍थल के पास फेंका गया पेट्रोल बम

स्वरा ने आगे लिखा कि देश के नागरिक होने के चलते ये हमारी ड्यूटी है कि हम एकांत में समय बिताएं, घर पर रहें और भीड़-भाड़ ना फैलाएं। मेरी शाहीन बाग की शानदार दादियों और सभी बहादुर महिलाएं और देश भर में प्रदर्शन कर रहे लोगों से अपील है कि वे खड़े हों, सड़कों को छोड़ें और अपने आपको एकांत में ज्यादा से ज्यादा रखने की कोशिश करें। मैं एक साथी के तौर पर आप सभी से इस बात की अपील कर रही हूं।

ये भी पढ़ें: शाहीनबाग की महिलाओं पर जनता कर्फ्यू का असर नहीं, जारी है प्रदर्शन

Ashiki

Ashiki

Next Story